Breaking News:

भारत में शुरू हुआ रोहिंग्या का असल खेल.. AK 47 से बीजेपी कार्यकर्ताओं को भूना गया

म्यांमार में बौद्धों तथा हिन्दुओं की क्रूरतम हत्याएं कर भारत में घुसपैठ करने वाले रोहिंग्या आक्रान्ताओं को लेकर देश की सुरक्षा एजेंसियों ने जो आशंकाएं वयक्त की थी, वो अब सच साबित होती नजर आ रही हैं. खबर के मुताबिक़, ममता बनर्जी शासित पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिला अंतर्गत संदेशखाली में शनिवार रात टीएमसी तथा बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच भिड़त हुई थी, जिसमें 5 बीजेपी कार्यकर्ताओं की ह्त्या कर दी गई थी. अब खबर मिली है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की ह्त्या में रोहिंग्या उन्मादियों का हाथ है.

मुहम्मद इस्लाम के घर फाड़ डाली गई पुलिस वालों की वर्दी.. फिर भी नारा गूंजा कि- “वो डरा हुआ है”

बताया गया है कि भाजपा के पांच कार्यकर्ताओं को आंख और मस्तक में गोली मारी गई   थी. इस घटना में प्रदीप मंडल, सुशान्त मंडल और तपन मंडल नाम के तीन भाजपा कार्यकर्ता की मौत की पुष्टि शनिवार रात को गई थी, जबकि रविवार सुबह शंकर मंडल और देवव्रत मंडल नाम के दो और कार्यकर्ताओं की भी मौत की पुष्टि हुई है. मंडल परिवार के सदस्यों ने रविवार को मीडिया के सामने रोते हुए इस बात का दावा किया है कि उनकी ह्त्या रोहिंग्याओं ने की है.

आदिवासी हिन्दू महिलाओं को नंगा नचाकर कौन सी ईद बनाई गई असम में ? उठे सवाल- “क्या भविष्य में इतिहास दोहराने की तैयारी तो नहीं” ?

उन लोगों ने कहा कि देर रात को जब पार्टी का झंडा लगाने को लेकर विवाद हुआ तो बड़ी संख्या में रोहिंग्या घुसपैठिए एके-47 और अन्य हथियार लेकर उनके घरों में आए और उन लोगों पर हमले किए. उन्होंने बताया कि यहां बड़ी संख्या में रोहिंग्या घुसपैठिए रहते हैं, जो सत्तारूढ़ टीएमसी की ओर से पहचान संबंधी दस्तावेज मुहैया कराने के बाद नागरिक के तौर पर वे रह रहे हैं और हर तरह की सुविधाएं ले रहे हैं. इस हत्या के पीछे भी उनकी संलिप्तता का दावा किया गया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post