Breaking News:

मिली थी धमकी मोदी को- “शपथ लेने से पहले सीने में लगेगी गोली” .. सुदर्शन न्यूज़ पहले से देश को कर रहा था सावधान

23 मई 2019 को लोकसभा चुनावों की मतगणना से पहले सुदर्शन न्यूज़ ने “ऑपरेशन सावधान” के तहत पूरे देश को अलर्ट किया था कि मतगणना के बाद हार से हताश उन्मादी लोग देश में अराजकता फैला सकते हैं. सुदर्शन ने इसके लिए कई ऐसे सबूत भी सामने रखे थे जो इस बात को साबित कर रहे थे कि अराजक तत्व चुनाव हारने की स्थिति देश में दंगे/फसाद या अन्य साजिशों को अंजाम दे सकते हैं.

अब जब बीजेपी चुनाव जीत चुकी है तथा मोदी जी दोबारा देश के पीएम बन चुके हैं तब सुदर्शन की ये बात सच साबित हुई है. खबर के मुताबिक़, जस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने रविवार को  खुलासा किया है कि दोबारा शपथ लेने से पहले पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली थी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के पहले ही बीजेपी मुख्यालय को धमकी भरी चिट्ठी आई थी. सैनी ने बताया कि किसी ने डाक से ये चिट्ठी भेजी थी.

सैनी के चिट्ठी में लिखा है, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दिन उनके सीने में गोली मार दी जाएगी.” सैनी का कहना है कि चिट्ठी भेजने वाले ने अपना नाम भी लिखा. चिट्ठी लिखने वालों का नाम राकेश टांक है. राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष के मुताबिक चिट्ठी को पुलिस के हवाले कर दिया गया था. उन्होंने आगे कहा कि चिट्ठी पर पुलिस ने क्या एक्शन लिया हमें अब तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. हालांकि उन्होंने कहा कि वह पुलिस से इस चिट्ठी पर लिए गए एक्शन के बारे में जल्द ही पूछताछ करेंगे.

Share This Post