Breaking News:

केन्द्रीय मंत्री को मार डालने की धमकी देने वाला सैय्यद मोहम्मद हुआ गिरफ्तार.. आखिर कौन डरा हुआ है ?

कथित बुद्धिजीवी तथा सेक्यूलर अक्सर किसी न किसी बहाने से ये ये राग अलापते रहते हैं कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की NDA सरकार में लोकतंत्र तथा सैन्वैधानिक मूल्यों को खतरा है तथा इस सरकार में मुसलमानों को डराया जा रहा है. खैर मुसलमान कितना डरा हुआ है इसका जवाब दिया है सरकारी कर्मचारी सैय्यद मोहम्मद ने. सैय्यद मोहम्मद ने मोदी सरकार में हाल में केन्द्रीय मंत्री बनने वाले वी. मुरलीधरन को जान से मारने की धमकी दी है.

8 जून: बलिदान दिवस बंदा बैरागी.. सनातन के वो महानतम योद्धा जिनके बेटे को मार कर कलेजा मुँह में ठूस दिया, फिर हाथी से कुचलवा डाला.. लेकिन नहीं बने “मुसलमान”

मामला दक्षिण भारत के राज्य केरल का है जहाँ की पुलिस ने विदेश मामलों के राज्यमंत्री वी मुरलीधरन को जान से मारने की धमकी देने वाले एक केंद्रीय कर्मचारी को कोझीकोड में गिरफ्तार किया है. पुलिस उसके आंतकवादियों से संबंधों के बारे में पूछताछ कर रही है. वी मुरलीधरन ने हाल में ही विदेश मामलों के राज्यमंत्री का पदभार संभाला है. पुलिस के अनुसार सैयद मोहम्मद ने मंगलवार की रात को पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया और वी मुरलीधरन को मारने की धमकी दी. इसके बाद राज्य पुलिस ने अपनी साइबर सेल के जरिये उसका नंबर ट्रेस कराया.

बदजुबान आज़म खान के जिले रामपुर में तैनात हुआ UP पुलिस का एनकाऊंटर स्पेशलिस्ट IPS अजय पाल शर्मा

इससे पता चला कि जिसका फोन नंबर है वह तिरुवनंतपुरम के बीएसएनएल ऑफिस में काम करता है. जिसके बाद तिरुवनंतपुरम की स्थानीय पुलिस ने उसे छापा मारकर पकड़ लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार किए गए शख्स ने बताया कि वह फोन करने वाले संदिग्ध सैयद मोहम्मद के साथ 2015 में एक ट्रेनिंग कर चुका है. उसने अपने नाम पर एक सिमकार्ड खरीदा था, जिसने उसे बाद में सैयद मोहम्मद को दे दिया था. उसी नंबर से सैयद ने धमकी दी होगी.

शहरों और बड़ी बिल्डिंगों में भी फ़ैल रहा संघ.. अब करोड़पति भी सुबह देखेंगे भगवा ध्वज प्रणाम में “नमस्ते सदा वत्सले मातृभूमे” के गीत गाते हुए

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या संदिग्ध का किसी आतंकी समूह के साथ कोई जुड़ाव तो नहीं है. गिरफ्तार किए जाने के बाद उसके फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. आपको बता दें कि वी मुरलीधरन एनडीए सरकार में केरल से आने वाले अकेले मंत्री हैं. वह महाराष्ट्र से राज्यसभा के सदस्य हैं. उन्होंने 31 मई, 2019 को विदेश मामलों के राज्य मंत्री के तौर पर अपना पदभार ग्रहण किया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं-

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW