मुस्लिम महिलाओं ने काशी कुछ यूं मनाया भाजपा की जीत का जश्न


मोदी सरकार ने हमेशा से समुदाय को नकारते हुए कई कढ़े फैसले लिए हैं जिसका उदहारण तीन तलाक जैसा फैसला है। हाल ही में जब मोदी सरकार ने तीन तलाक की कढ़ी निंदा करते हुए मुस्लिम महिलाओं के हित में क़ानूनी फैसला जारी किया था। इस फैसले से काफी मुस्लिम महिलाओं ने मोदी सरकार के इस फैसले का काफी समर्थन भी किया था।वही वाराणसी से आई जानकरी में भाजपा ने एक पहल कर मुस्लिम महिला को नगर निगम के चुनाव का टिकट दिया जिसमे महिला ने जीत भी हासिल की जिसकी जीत पर मुस्लिम महिलाओं ने जमकर ख़ुशी मनाई गई।

बता दें वाराणसी नगर निगम मेयर पद की भाजपा प्रत्याशी मृदुला जायसवाल की शानदार जीत पर मुस्लिम महिलाओं ने मिठाई दे कर इस जीत पर खुशियां मनाई गई और साथ ही महिलाओं ने एक दूसरे को जीत हासिल करने में बधाई भी दी। इसके साथ मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा प्रत्याशी मृदुला जायसवाल जीत हासिल करने पर उनको माला पहना कर बधाई भी दी। इस जीत के चलते नाजनीन अंसारी ने कहा कि,”वाराणसी से मेयर पद के लिए मृदुला जायसवाल की जीत ने राष्ट्रवादी शक्तियों के विजय संदेश काशी से दिया है।

ये जीत महिला समर्थक नीतियों की जीत है।”

इस जीत के चलते मृदुला जायसवाल ने विकास के हिट में अपनी बातें रखी और कहा कि,”विकास के कोशिश हमारी जारी रहेगी और ऐसी हमारी पूरी आशा है।” इस ख़ुशी के अवसर में मुख्य अतिथि के तौर पर पातालपुरी मठ के महंत बालकदास ने कहा कि देश, प्रदेश और महानगर में भाजपा की सरकार बनने से विकास की गति तेज होगी।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share