Breaking News:

मुसलमानों ने की क्रूरता की इन्तहा पार : स्पीड पोस्ट और व्हाट्सएप के बाद अब अखबार के इश्तिहार से कहा तलाक तलाक तलाक

हैदराबाद : मुसलमानों के लिए अब व्हाट्सएप और स्पीड पोस्ट पर तलाक लेने के तरीके पुराने हो गए हैं। इसीलिए अब मुसलमानों ने मुस्लिम औरतों पर कहर बरपाने के लिए तीन तलाक का नया तरीका अपनाया है। सउदी अरब में रहने वाले मोहम्मद मुश्ताक़ुद्दीन ने जो पेशे से बैंकर हैं, उसने अपनी पत्नी को अखवार में इश्तिहार छपवाकर तलाक दें दिया है। मुश्ताक़ुद्दीन की पत्नी की उम्र मात्र 25 साल है और वह हैदराबाद में रहती है।
जिसके बाद मुस्लिम महिला की शिकायत पर मुश्ताक़ुद्दीन के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने प्रताड़ना और धोखेबाजी का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि 4 मार्च को एक स्थानिय ऊर्दू समाचार पत्र में तलाक का इश्तिहार देखा तो वह चकित हो गई थी। महिला की दस महीने की बेटी भी हैं। बता दें कि मुश्ताक़ुद्दीन की शादी 2015 में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद मुश्ताक़ुद्दीन अपनी पत्नी के साथ सऊदी अरब चला गया। 
उसके बाद मुश्ताक़ुद्दीन अपनी पत्नी के साथ कुछ समय पहले ही भारत वापस आया था। भारत आने के बाद महिला का अपने पति से कथित तौर पर झगडा हो गया और वह अपने मायके चली गई। बताया जाता हैं कि कुछ हफ्ते बाद मुश्ताक़ुद्दीन बिना किसी को जानकारी दिए सऊदी अरब वापस लौट गया। पत्नी ने बताया कि पति ने उसका फोन भी लेना बन्द कर दिया व उसके ससुर ने जुल्म की इन्तहा पार कर उसे घर में भी नहीं आने दिया। 
पुलिस की जांच से पता चला है कि मुश्ताक़ुद्दीन अपनी पत्नी को 20 लाख के दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था। गौरतलब है कि हैदराबाद में कुछ दिन पहले पोस्टकार्ड के द्वारा तलाक लेने का मामला समने आया था व साल के शुरू में एक व्यक्ति ने अमेरिका में बैठे अपनी पत्नी को व्हाट्सएप् के द्वारा तलाक दे दिया था।
Share This Post