सेना को निहत्था कर दिया था कांग्रेस ने और खतरे में डाल दी थी देश की सुरक्षा – नरेन्द्र मोदी

एक बार फिर से देश और विपक्ष ने प्रधानमन्त्री मोदी के तीखे अंदाज़ देखे . इस अंदाज़ में निशाने पर कांग्रेस रही . गुरुवार को बजट सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में कहा कि ये सरकार आमजन के लिए काम करने वाली सरकार है और इसे लोगों की अपेक्षाओं का भी ध्यान है। इस सरकार की पहचान ईमानदारी के लिए है, पारदर्शिता के लिए है और भ्रष्टाचार पर लगाम कसने के लिए है। इस दौरान मोदी ने गठबंधन को निशाना बनाते हुए कहा कि ये महामिलावट है, लोग इसे पसंद नहीं करेंगे।

मोदी ने कहा कि, हमारे पड़ोस में हर कोई युद्ध क्षमताओं का बढ़ा रहा है, हमने इन सभी वर्षों में ऐसा क्यों नहीं किया? यह आपराधिक लापरवाही है। कांग्रेस एक मजबूत भारतीय वायु सेना नहीं चाहती है। पीएम मोदी ने कहा कि, इनके 55 सालों के शासन में कोई भी रक्षा सौदा बिना किसी दलाली के कोई रक्षा सौदा नहीं हुआ था, अब पारदर्शिता के साथ सौदे हो रहे हैं। इसलिए आत्मविश्वास के साथ झूठ बोले जा रहे हैं, 3-3 राजदारों को बाहर से लाया गया है। अब इन्हें चिंता हो रही है।

लोकसभा में पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों का भला होना चाहिए, चुनाव तो आएंगे, जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने गरीबों को मुफ्त इलाज दिया है और दवाइयों को सस्ता किया गया है। रोज 15 हजार गरीबों को आयुष्मान योजना का लाभ हो रहा है। सवर्ण आरक्षण पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने सामान्य वर्ग के गरीबों को आरक्षण देने का काम किया है और देश के गरीब युवाओं के सपनों को साकार कर रहे हैं।  हम यहां से जाने के बाद जनता को अपने काम काज का लेखा जोखा देंने वाले हैं।


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share