पूर्व सैनिकों की हुंकार… भाजपा को ही वोट जाएगा हमारा क्योंकि हमारा दर्द सुना है सिर्फ मोदी ने

सैनिकों के लिए जो बीजेपी करती वो काबिले तारीफ है. और अब पूर्व सैनिकों का भी साफ़ संदेश है कि वो भाजपा के साथ खड़ा है और उसको कोई हिला नहीं सकता, क्योंकि भाजपा उनके साथ हर वक्त खड़ी है. ज्ञात हो कि सामाजिक न्याय मंत्री अरूण कुमार चतुर्वेदी, ओंकार सिंह लखावत, शिवशंकर हेडा की मौजूदगी में हुई बैठक के दौरान ग्रुप कैप्टीन करण सिंह भाटी, भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मेजर घनश्याम सिंह राठौड, प्रदेशाध्यक्ष मनोज कुमार,

प्रमोद कुमार, कैप्टन सत्यनारायण सिंह राठौड, कई भूतपूर्व सैनिकों ने भरोसा दिलाया कि मोदी सरकार ने शासन संभालते ही सबसे पहले सैनिकों की सुध लेकर उनका मान बढाया.

उन्होंने कहा कि आर्थिक क्षेत्र में सुधार का ही परिणाम है कि रेवेन्यू कलेक्शन में अच्छी वृद्धि हुई है, अब देश का रेवेन्यू कलेक्शन 18 लाख करोड़ हो गया है. इसे 20 लाख करोड़ तक ले जाने का लक्ष्य है जो थोड़े समय में पूरा हो जाएगा.

यही पैसा देश के विकास कार्यों में खर्च होने वाला है.प्रौन्नित विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत ने कहा कि चुनाव प्रचार व्यवस्थित तरीके से हो साथ ही भाजपा प्रत्याशी की जीत को लक्ष्य लेकर जुटेंगे तो इसके परिणाम भी सकारात्मक आएंगे। इन चुनाव में बात सिर्फ जीत की नहीं बल्कि रिकार्ड जीत की है। रिकार्ड जीत के लिए पार्टी के हर समर्थक और कार्यकर्ता को जी जान से जुटना पडेगा।

Share This Post

Leave a Reply