Breaking News:

मोदी के मुंह से वही निकला जिसको सुनना चाहता था देश. लिया इजरायल और ट्रंप से बड़ा संकल्प

ये जगह थी गुजरात की और स्थान था अहमदाबाद . वही गुजरात था जिसने भारत को नरेन्द्र मोदी दिया था जो गुजरात से चल कर भारत का प्रधानमन्त्री बना था.. गुजरात के नरेन्द्र मोदी को जिस आक्रामकता के लिए भारत जानता था एक बार फिर से वही देखने को मिला है उसी गुजरात से . लोकसभा चुनावों के बेहद नजदीक होने के बाद भी नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ वो संकल्प लिया है जो इजरायल और डोनाल्ड ट्रम्प के भी संकल्पों को पीछे छोड़ गया .

ज्ञात हो कि अहमदाबाद में एक विशाल जनसमूह के आगे नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया है कि वो आतंकवाद को जड़ से खत्म कर के ही रहेंगे . उनके एक बयान पर  कि “आतंकी अगर सात पाताल के नीचे भी होंगे तो उनको खोज कर निकालूँगा और उनको खत्म कर के ही रहूँगा” पर वहां मौजूद जनमानस ने आंदोलित हो कर ध्वनि मत से उन को धन्यवाद दिया . इतना ही नहीं , मोदी ने पाकिस्तान के खिलाफ भी अपने आने वाले रुख के दर्शन लोगों को करवा ही दिया . पाकिस्तान को आतंक की फैक्ट्री बताते हुए मोदी ने कहा कि दुनिया भर में आतंक फैला रही इस फैक्ट्री को वो बंद करवा कर ही रहेंगे जिसके लिए दुनिया भारत का धन्यवाद करेगी .

भारत की सेना द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को नरेन्द्र मोदी ने लताडते हुए कहा कि देश के बच्चे बच्चे को भारत की सेना पर गर्व होना चाहिए और उसकी हर बात को स्वीकार करना चाहिएय लेकिन उन लोगों को क्या कहा जाय जो भारत की सेना के बयान से ज्यादा पाकिस्तानी मीडिया के ऊपर विश्वास रखते हैं . इतना ही नहीं , सेना का नाम लेने से मना करने वालों को भी उन्होंने एक सवाल के जरिये शर्मिंदा कर दिया और कहा कि क्या जय जवान और जय किसान का नारा भी लगाना बंद कर देना चाहिएय . मोदी ने कहा कि वो अपने सैनिको के साहसिक कार्यो का गुणगान करते रहेंगे .

Share This Post