रमजान का महीना बीतते ही कहर की तरह गिर रही है फ़ौज राष्ट्र के गद्दारों पर.. फिर दबोचे गए चार जो थे भारत के गद्दार

रमजान माह के दौरान जब कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ भारत सरकार ने एकतरफा सीजफायर का एलान किया तो पूरा राष्ट्र हक्का बक्का रह गया था. लेकिन जैसे ही रमजान माह समाप्त हुआ तथा सीजफायर समाप्ति की घोषणा हुई तो पूरा राष्ट्र खुशी से झूम उठा तथा इसके बाद भारतीय सेना भी देश के दुश्मन आतंकियों पर कहर बनकर टूट पड़ी है तथा उनका खात्मा कर रही है.

जम्मू-कश्मीर में जारी ऑपरेशन ऑलआउट के बीच अब जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन जैश-ए मोहम्मद के लिए काम करने वाले चार लोगों को कश्मीर बारामूला जिले से गिरफ्तार करके उनके पास से हथियार और विस्फोटक बरामद किये हैं. आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि हथियार आैर विस्फोटकों की एक खेप पहुंचाये जाने की खुफिया सूचना के अधार पर सेना और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के जवानों ने कल शाम जिले के सोपोर से लगे फलमंडी क्षेत्र में जांच चौकी लगायी. इस दाैरान पुलिस ने जैश-ए- मोहम्मद के लिए काम करने वाले चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से दो यूबीजीएल समेत हथियार और विस्फोटक बरामद किये.

बताया गया है कि आतंकवादी संगठन के लिए काम करने वाले गिरफ्तार लोगों की पहचान मोहम्मद आयूब मल्ला,फयाज अहमद वार, जावेद अहमद वार और मकसूद अहमद वार के रूप में हुयी है. उनसे पूछताछ जारी है तथा इसके बाद देश के इन गद्दारों के और अन्य की गिरफ्तारी की संभावना है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार लोगों के पास से दो यूबीजीएल, दो हथगोले और आतंकवादी संगठन की मैट्रिक्स शीट्स बरामद हुई है. आरोपियों पर कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Share This Post

Leave a Reply