शोपियां में फ़ौज ने मार गिराए 3 इस्लामिक आतंकी. सेना पर भयानक पत्थरबाजी , जवाब में 20 पत्थरबाज घायल

कश्मीर को गद्दारों से मुक्त करने के अपने महाभियान में लगी भारतीय सेना को उस समय बड़ी सफलता मिली है जब उसने शोपियां में घेर कर 3 दुर्दांत आतंकियों को मार गिराया और इलाके को घेर रखा है . दिल्ली से मिल रहे कुछ तथाकथित धर्मनिरपेक्ष शक्तियों के समर्थन से आतंक को  खुला समर्थन दे रहे पत्थरबाजो ने इस मुठभेड़ में भी अडंगा डाला और सेना पर भयानक पथराव किया जिसमे 2 सैनिक घायल हो गये हैं . 

जवाबी कार्यवाही में 4 पत्थरबाज भी बुरी तरह से घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भेजा गया है . बताया जा रहा है कि पत्थरबाजों ने सडको पर भारी संख्या में जमा हो कर सैनिको का रास्ता रोक रखा है और भयानक पत्थरबाजी घरों से छिप कर की जा रही है . सेना ने इन्हें पैलेट गन से और आंसू गैस के गोलों से जवाब दिया है लेकिन फिर भी ये हटने को तैयार नहीं दिख रहे हैं . जिसे गाँव में आतंकियों को घेरा गया है वो दक्षिण कश्मीर का कुन्दलान गाँव हैं जो शोपियां जिले में पड़ता है . 

उधर इस मुठभेड़ में अब तक 3 आतंकियों को मौत के घाट उतारा जा चुका है और किसी चौथे की तलाश जारी है . सेना ने अपनी दृढ़ता को दिखाते हुए किसी भी हालात में पत्थरबाजो के तमाम प्रयासों को विफल कर दिया और आतंकियों को मार गिराया है . इलाके में सर्च अभियान चलाया गया है और सुरक्षा बलों की अतिरिक्त टुकडियां भेजी गयी हैं . पत्थारबजो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के भी निर्देश दिए गये हैं . 

Share This Post

Leave a Reply