मानों आतंकी पूछ रहे हों कि – “सीज़फायर वाली बात मज़ाक कर रहे थे क्या ” ? कुपवाड़ा में 4 इस्लामिक आतंकी ढेर

उन्होंने सोचा कि सीजफायर चल रहा है भारत मे इसलिए बेहतरीन मौका है ये घुसपैठ करने का और भारत मे खून बहाने का ..वो निकल दिए भारत की तरफ निश्चिंत हो कर , लेकिन उन्होंने ये नही सोचा था कि वहां उनकी राह देख रही है मौत जो उन्हें निगल गयी ..

ज्ञात हो कि सीमा पर से घुसपैठ कर रहे 4 आतंकियों को आखिरकार फौज ने मौत की नींद सुला दिया है. ये चारों आतंकी भारत मे कुपवाड़ा की राह से घुस कर खून खराबा करने की फिराक में थे लेकिन रास्ते मे ही सुरक्षाबलों ने इन्हें घेर कर ढेर कर दिया है .. इस मुठभेड़ ने भारत की जनता को बहुत संतोष दिया है जो शंका में थे कि संघर्षविराम से कही सेना को नुकसान तो नही होगा ..

मुठभेड़ का स्थल कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा क्षेत्र में है जहां कल से ही सेना ने इन आतंकियों की घेराबंदी कर डाली थी ..इनको सरेंडर करने को बोला गया तो इन्होंने गोलियां बरसानी शुरू कर दी जिसके जवाब सेना ने भी उसी अंदाज में दिया और 4 आतंकी ढेर हो गए ..ताजा समाचार मिलने तक अभी घेराबंदी जारी है और कुछ अन्य के छिपे होने की आशंका है. पर्याप्त सुरक्षा बल मौके पर मौजूद है और किसी के बच कर निकलने की संभावना बिल्कुल भी नही है .

Share This Post

Leave a Reply