भारतीय सेना की बंदूकों ने पाकिस्तान को दी स्वतन्त्रता दिवस की बधाई.. मार डाले दो पाकिस्तानी सैनिक

कल पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में हिन्दुस्तान का एक जांबाज सैनिक पुष्पेन्द्र शहीद हो गया था. आपने जांबाज सैनिक की शहादत से आक्रोशित भारतीय सेना की बन्दूकों ने आज पाकिस्तान को स्वतन्त्रता दिवस की बधाई दी तथा आपने सैनिक की शहादत का बदला लेते हुए 2 पाकिस्तानी सैनिकों को मार डाला. खबर के मुताबिक़, सेना ने तंगधार सेक्टर में एलओसी पार कर दो पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया है.

आपको बता दें कि कल सीमा पर पाकिस्तान की ओर घुसपैठ की कोशिश की गई जिसे पाक सेना की ओर कवर फायर भी दिया गया. जिसके बाद आज भारतीय सेना ने 24 घंटे के भीतर पाकिस्तान को जवाब दिया है. भारतीय सेना ने प्रेस रिलीज़ जारी कर इस बात पुष्टि की है कि रात में एक टैक्टिकल ऑपरेशन में पाकिस्तानी सेना के उन बंकरों को निशाना बनाया है जहां से कल पाकिस्तान ने सीज़फायर का उल्लंघन किया था. पाकिस्तानी सेना की ओर से यह फायरिंग आतंकी घुसपैठ को कवर देने के लिए की गई थी. इसमें मथुरा के रहने वाले जवान पुष्पेंद्र सिंह की कल सिर में गोली लगने से मौत हो गई थी. सेना ने अपने बयान में इसे स्ट्रेटजिक टैक्टिकल ऑपरेशन का नाम दिया है. भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद सुबह करीब 7.30 बजे से पाकिस्तान की ओर से भारतीय पोस्ट को निशाना बनाया जा रहा है. सुबह से ही तंगधार सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीज़फायर का उल्लंघन किया जा रहा है. भारतीय सेना इसका भी जवाब दे रही है.

पाकिस्तान में चुनाव और उसके बाद नई सरकार आने के बाद भी हालात में कोई सुधआर नहीं हो रहा है. आज 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस मौके पर बाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजर्स ने बीएसएफ जवानों को मिठाई भी खिलाई. पाकिस्तान एक तरफ मिठाई खिला रहा है तो दूसरी तरफ अपनी नापाक हरकतों से भी बाज नहीं आ रहा है. लेकिन अब भारतीय सेना ने भी साफ़ कर दिया है कि पाकिस्तान के साथ जरा भी नरमी से से पेश नहीं आया जाएगा.

Share This Post

Leave a Reply