अपनी मौत को खुद बुला रहा बचा खुचा ISIS. भारतीय जवानो के सर काटने का दे रहा फरमान

भारत की फ़ौज जिसने ISIS जैसे कई संगठनो को बनाने वाले पाकिस्तान की पूरी फ़ौज को जंग में कई बार धूल चटाई है उस फ़ौज को ललकार रहा है ISIS . ये दुस्साहस नहीं बल्कि सीधे सीधे अपनी मौत को बुलाने जैसी बात होगी इतना तो तय है . अफ़सोस केवल एक ही वर्ग में तमाम कमियां खोज रहे एक विशेष वर्ग को केवल एक ही मत की कमियां नजर आ रही हैं जबकि इस्लामिक कट्टरपंथ के इस निम्नतम स्तर पर उन्हें आवाज उठाने में सोचना पड़ रहा है . 

ज्ञात हो कि संसार के नक्शे से भले ही आईएस का वजूद अब भले ही खत्म होने कगार पर हो और आईएस के आका बगदादी को भले ही मार दिया गया हो लेकिन आईएस के सपोले अब भी आतंकी फन उठा रहे हैं दरअसल रूमाना नाम की एक जिहादी मैग्जीन में भारत के कश्मीर में युवाओं को कहा है कि वो भारतीय सेना के खिलाफ हमले करें और उनके सिर को काटे लेकिन जिस तरह से पिछले तीन सालों से आईएस के आतंकी कश्मीर में लगातार आईएस का झंडा फहरा रहे हैं.

भारतीय सेना के खिलाफ पत्थरों से हमले कर रहे हैं उससे कई सारे सवाल जरूर पहला सवाल ये कि क्या आईएस आतंकियों के खिलाफ भी ऑपरेशन आल आउट की जरूरत है और दुसरा सवाल ये कि क्या सिर्फ ऑपरेशन करके ही आतंकियों से निपटा जा सकता है बाकी कोई रास्ता नहीं है .. तीसरा सवाल ये कि जब पिछले तीन सालों से लगातार कश्मीर में आईएस के झंडे फहराये जा रहे हैं तो सरकार ने इनके खिलाफ ठोस कदम क्यों नहीं उठाया  

Share This Post

Leave a Reply