Breaking News:

तथाकथित धर्मनिरपेक्षता का दिखना शुरू हुआ असर.. पुलिस के प्रमुख ने माना – “कश्मीर पहुँच चुका है ISIS”

उनको खुश करने के लिए हर कोशिश हुई , हद तो ये है की उनके पत्थर पर तालियाँ बजा कर उसको रोकने की चेतावनी देने वाले भारत के सेनापति तक को गली का गुंडा कह डाला गया .. फिर उनको और अधिक पुचकारते हुए उनके हजारों मुकदमे वापस लिए गये जो उन्होंने भारत की फ़ौज पर पत्थर बरसाते हुए अपनी जहरीली सोच का प्रदर्शन किया था . लेकिन इसका असर सीधे के बजाय उल्टा पड़ता गया और अब हालत बद से बदतर हो गये .

ज्ञात हो कि भारत की लचर नीति के साथ साथ तथाकथित धर्मनिरपेक्षता की देन माना जा सकता है इसको कि खुद कश्मीर के प्रमुख अर्थात DGP ने कश्मीर में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ISIS की मौजूदगी की पुष्टि की है. अभी शनिवार को इस्लामिक आतंकी संगठन ISIS ने एक कश्मीरी पुलिसकर्मी का कत्ल कर के उसकी बाकायदा जिम्मेदारी भी ली थी जिसके बाद ISIS के पब्लिसिटी विंग अमाक़ ने दावा किया कि उसने हमला किया है और ये जंग की शुरुआत है.

ISIS के इस बयान के बाद ये माना जा रहा है की अभी और अधिक हमले और कत्ल आदि के इरादे हैं आने वाले समय में . इससे पहले नवंबर में भी ISIS ने एक पुलिसवाले पर हमले का दावा किया था लेकिन तब पुलिस ने इसे महज़ एक प्रोपेगेंडा बताते हुए इस दावे को ख़ारिज कर दिया था. उसी दिन एक मजार चरार ए शरीफ की रखवाली कर रहे पुलिस कांस्टेबल कुलतार सिंह तक को कत्ल कर दिया गया था . 

Share This Post