Breaking News:

सुरेश चव्हाणके जी ने #BindasBol में सतर्क किया था देवभूमि हरिद्वार वालों को. अब वहीं से पकड़ा गया लश्कर का दुर्दांत आतंकी

कुछ दिन पहले ही सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने हरिद्वार की पावन भूमि से बिंदास बोल का शो किया था जिसमे उन्होंने सीधे सीधे हरिद्वार की जनता को आगाह किया था पहाड़ों और देवभूमि में तेजी से फ़ैल रहे इस्लामिक कट्टरपंथ के बारे में . उस समय ये मुद्दा भले ही वाद विवाद का रहा हो लेकिन आख़िरकार वो सब एक एक कर के सच सबित हुए हैं जब NIA ने उस पावन देवभूमि से लश्कर के एक दुर्दांत आतंकी को धर दबोचा जिसके हाथ में पूरे तंत्र का नेटवर्क था और जो बहना चाहता था कई निर्दोष हिन्दू का लहू जिसके लिए उसने चुना था पावन हरिद्वार .

विदित हो कि अचानक ही देवभूमि उत्तराखंड की पावन धरती हरिद्वार में सनसनी तब फ़ैल गयी जब राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को वहां से से एक हवाला संचालक को गिरफ्तार किया है, जो देश के तमाम हिस्सों में फैली आतंकवादी गतिविधियों के वित्त पोषण अदि का कार्य करता था और सीधे सीधे कुख्यात इस्लामिक आतंकी दल लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक वाहक के तौर पर काम कर रहा था।

प्राप्त सूचना के अनुसार गिरफ्तार आतंकी का नाम अब्दुल समद है जो मात्र २२ साल का है . उसको NIA अदालत में पेश कर के 6 दिनों की रिमांड पर लिया गया है जहाँ उस से और सनसनीखेज खुलासे होना सम्भव है . हरिद्वार से पकडे गये इस आतंकी से पूछताछ में अब पूरे देश में चल रही देशविरोधी ताकतों को बेनकाब करने में मदद मिलेगी . बताया जा रहा है कि इस आतंकी ने धीरे धीरे पहाड़ों पर आतंकी अड्डे तैयार करने शुरू कर दिए थे .शुरुआती पूछताछ में उसका कनेक्शन सऊदी अरब से भी जुड़ता पाया जा रहा है जो वहां से आये पैसों को स्थानीय आतंकियों में बांटता था .  माना जा रहा है कि उसने छिपने के लिए हिन्दू पावन तीर्थ इसलिए चुना क्योकि हिन्दुओं की भीड़ में उस पर कोई शक नहीं करेगा और हिन्दू पावन धर्मस्थल के छत्रछाया में वो अपनी आतंकी फसल तैयार करता रहेगा . 

Share This Post