Breaking News:

भारत का ही खा कर भारत पर ही जहर उगलने को तैयार हुआ बिलाल .. BA का गद्दार छात्र बन गया आतंकी और एलान किया कत्लेआम का

बहुत होनहार लड़को में उसकी गिनती होती थी .. जब कोई आतंकवाद की चर्चा करता था तब उसका नाम लिया जाता था कि उसके जैसा छात्र बनो..स्कूल में बड़ी इज्जत थी उसकी और कई लोग उस से सवाल आदि हल करवाने के लिए आते थे .. लेकिन अचानक ही न जाने उसको क्या सूझा और उसने बदल लिया अपना इरादा . आज वो एक छात्र नहीं बल्कि बन चुका है एक दुर्दांत आतंकी जिसने फाड़ कर फेंक दिया है अपनी किताबों की और उठा ली है बन्दूक इस राष्ट्र के खिलाफ जिसने उसको और उसके परिवार को अल्पसंख्यक के नाम पर न जाने कितनी सुविधाएं दे रखी हैं ..

ज्ञात हो कि भारत की फौज और भारत के हिन्दुओ के नरसंहार का सपना पाले हुए एक और गद्दार ने उठाया है भारत के ही खिलाफ हथियार और कर दिया है सेना व हिन्दू समाज के खिलाफ जंग का एलान .. इस नए गद्दार का नाम बिलाल बट है जिसके अब्बा का नाम अहद बट है .. ये ग्रेजुएशन पहले वर्ष में पढ़ता था और कश्मीर के तंत्रय पुरा, यारीपुरा जिला कुलगाम का रहने वाला है .. इसके भी घर वालों का रटा रटाया बयान आया है कि उन्हें तो पता ही नही था कि उनका बेटा आतंकी है ..मात्र इतना बोल कर वो तथाकथित बुद्धिजीवियों व नकली सेकुलरों की नजर में हीरो बन गए हैं ..

फिलहाल उस गद्दार की फोटो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है और इसकी तलाश जोरों शोर से शुरू कर दी है .. बताया जा रहा है कि इसने अपने कुछ साथियों को भी कट्टरपंथ का पाठ पढ़ा कर अपने साथ गद्दारी की राह पर ले जाने की कोशिश की है .. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है .. उधर भारत के राजनेता अपनी बात पर अटल हैं कि -“आतंक का कोई धर्म नही होता” ..

Share This Post