“अल्लाह मुझे ताकत दे फौजियों के कत्ल की”.. बोल कर मीर सब्ज़ार बन गया आतंकी और दुश्मन बन गया भारत का

भारत मे ही पला बढ़ा, भारत का अन्न खाया , भारत की हवा में सांस ली और भारत को ही तबाह करने के मंसूबे पाल लिए .. इसने अल्पसंख्यक के तहत मिलने वाले सभी अधिकार प्राप्त किये उसके बाद इसे कश्मीर के विशेष राज्य के दर्जे के सभी लाभ मिले .. फिर भी आखिरकार इसने अपना लक्ष्य भारत के खिलाफ जंग को बनाया है और उठा ली है बन्दूक राष्ट्र के ही विरुद्ध ..

विदित हो कि देश से गद्दारी करने वालो में जुड़ गया है एक और नाम जब दक्षिण कश्मीर के पुलवामा का रहने वाला मीर सब्ज़ार आतंकी बन कर देश पर ही बन्दूक तान दिया और कर दिया एलान ए जंग .. इसकी गिनती होनहार छात्रों में होती थी जो बी ए तृतीय वर्ष का छात्र था लेकिनपढाई के साथ साथ उसको आनन्द आने लगा खून और कत्लेआम के सपने देखने मे जिसे पूरा करने के लिए ये निकल गया देश की गद्दारी करने और आतंक फैलाने ..

आतंकी का नाम मीर सब्ज़ार है जो इस्लामिक आतंकी दल अल बदर में शामिल हुआ है और कसम खा चुका है देश के जवानों के कत्लेआम की ..इस आतंकी का फोटो वायरल होते ही इसके परिवार वालों का रटा रटाया बयान आया है कि उन्हें तो पता ही नही चला कि उनका बेटा आतंक की राह पर चल चुका है जबकि उसके साथी सूत्रों से पता चल रहा है कि उसकी हरकतें संदिग्ध थी ..

Share This Post

Leave a Reply