एक और गद्दार कश्मीरी मुस्लिम ने उठाई है बन्दूक और कसम ली है भारतमाता के आंचल को लहूलुहान करने की…

उसने हिन्दुस्तान की हवा में सांस ली, हिन्दुस्तान का अन्न खाया भारत के ही संविधान से हर वो सुविधा ली जो इसको मिली थी लेकिन उसने धोखा किया उस राष्ट्र के साथ, उस भारतमाता के खिलाफ जिसने उसे ये सब सुविधाएं दी. वो हिन्दुस्तान से हर सुविधाएं लेता रहा लेकिन अंदर ही अंदर हिंदुस्तान को तबाह करने की तालीम भी लेता रहा और फिर एक दिन उसने पकड़ लिया वो रास्ता जो उसे तालीम में सिखाया गया था. उसने भारत के ही खिलाफ उठा ली बन्दूक और जिस भारतमाता की गोद में वो पला बढ़ा था, उसी भारतमाता को लहूलुहान करने की कसम ली.

आपको बता दें कि एक और कश्मीरी मुस्लिम युवक ने हिन्दुस्तान के साथ गद्दारी की है तथा आतंकी संगठन ज्वाइन कर लिया है. भारत से गद्दारी कर के नये बने आतंकी का नाम है आरिफ अहमद मीर.  खबर के मुताबिक़, दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के पर्यटन स्थल पहलगाम से अब आरिफ अहमद मीर आतंकी बन गया है. आतंकी रैंकों में शामिल होने के बाद ए.के.-47 राइफल के साथ सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर वायरल हो गई है. तस्वीर के अनुसार आतंकी बने गद्दार कश्मीरी मुस्लिम की पहचान आरिफ अहमद मीर पुत्र अब्दुल रहमान मीर निवासी पहलगाम के रूप में हुई है.

स्थानीय लोगों के अनुसार आरिफ एक सप्ताह से ज्यादा समय से घर से लापता हो गया था. परिवार ने हर जगह तलाशी की, लेकिन आज सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर वायरल हो गई है, जिसमें उसने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोयबा में शामिल होने की घोषणा की है. बताया जा रहा है कि इस आतंकी ने अपनी कट्टर मजहबी भावनाओ को आगे करते हुए अंतिम सांस तक भारत और उसकी फ़ौज के साथ जंग लड़ने की कसम ली है. खैर ये तो समय ही बतायेगा कि ये गद्दार हिंदुस्तान को कितनी छति पहुंचाएगा लेकिन हिंदुस्तान की फ़ौज जरूर इस गद्दार को जहन्नुम पहुंचाने के लिए तैयार है.

Share This Post