#AIIMS में मौत से जूझ रहा कश्मीर पुलिस का ये पुलिस अधिकारी जिसे घेर कर मारा है गद्दार पत्थरबाज़ों ने .. प्रार्थना कीजिये इस जांबाज़ के लिए

ये जब अपने दर्द को बयां करते हैं तो दिल्ली की संसद तक इन्हें गली का गुंडा कह देता है और तथाकथित मानवाधिकार व बुद्धिजीवी इन पर आरोप लगा कर इनके पीछे हाथ धो कर पड़ जाते हैं.. आखिर इनके शरीर पर क्या दर्द का एहसास नहीं होता और क्या इनका कोई मानवाधिकार नहीं है .. हैरानी की बात है कि शायद ये एकमात्र देश हो जहा आतंक परस्त लोगों के लिए राष्ट्र के रक्षको को कटघरे में खड़ा कर दिया जाता है ..

फोटो में दिख रही तस्वीर कश्मीर में तैनात एक थानेदार की है जिसकी ड्यूटी पत्थरबाज़ों के इलाके निगीन में थी ..अचानक इसकी छोटी सी टुकड़ी को सैकड़ो पत्थरबाज़ों ने घेर लिया और अंधाधुंध पत्थर बरसाने लगे .. इनको गोली चलाने के भी आदेश नही थे क्योंकि इन्होंने मेजर आदित्य , कर्नल पठानिया व मेजर उपेंद्र का हश्र देखा था ..

इस जांबाज़ पुलिस अफसर ने अपने हमराह जवानों को पीछे कर के तमाम पत्थर खुद झेले जिस से इनकी एक आंख खराब हो चुकी है, यद्द्पि इनकी खराब आंख की चर्चा अब तक उन तथाकथित बुद्धिजीवी और सेकुलर समाज के साथ मानवाधिकार वालों ने नही की जिन्होंने पैलेट से खराब आंख तो दूर बालों का भी हिसाब बना कर रखा है .. गम्भीर रूप से घायल इस अधिकारी को AIIS में भर्ती करवाया गया है जहां सिर्फ इनका परिवार है, न कोई नेता, न मानवाधिकार वाले, न बुद्धिजीवी .. हैरानी की बात ये है कि इस जाँबाज़ अफसर की खबर भी सिर्फ हमारे चैनल पर है क्योंकि कई लोग सलमान ने जेल में क्या खाया इसको चला रहे हैं ..सुदर्शन परिवार इस जांबाज़ के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करता है और इनकी हर सम्भव सहायता का आश्वासन भी ..

Share This Post

Leave a Reply