कश्मीर में भारतीय सेना के कुचल डाले 3 इस्लामिक आतंकी.. राष्ट्र बोला- “जय हिन्द की सेना”

आज सुबह जब देश जागकर उठा तो उठते ही सबसे पहली खबर मिली कि भारतीय सेना ने कश्मीर में तीन इस्लामिक आतंकियों को मार गिराया है. जब पूरा देश सो रहा था, उस समय भारतमाता के लाडले जवान, हिन्दुस्तान के सजग प्रहरी कश्मीर में देश को लहूलुहान करने वाले इस्लामिक आतंकियों के खिलाफ संघर्ष कर रहे थे. और जब तक हम सोकर उठते तब तीन आतंकी जहन्नुम पहुंचाए जा चुके थे.

आपको बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर में कल आतंकियों ने एक पुलिस कान्सटेबल सलीम का अपहरण कर लिया था तथा उसके बाद आतंकियों ने पुलिस के जवान सलीम की ह्त्या कर दी थी. जानकारी मिली है कि पुलिस के जवान सलीम की हत्या में शामिल 3 आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने रविवार को कुलगाम जिले में एक मुठभेड़ में मार गिराया है. राज्य पुलिस प्रमुख एसपी वैद ने कहा कि प्रशिक्षु कांस्टेबल की हत्या में शामिल सभी तीन आतंकवादी कुलगाम जिले के खुद्वानी इलाके में मुठभेड़ के दौरान ढेर हो गए. उन्होंने कहा, ‘आतंकवादियों के तीन शव मुठभेड़ स्थल से बरामद हुए हैं.’

गौरतलब है कि इससे पहले वैद ने अपने ट्विटर पेज पर बताया था, ‘जिस आतंकवादी समूह ने कुलगाम में हमारे सहयोगी मोहम्मद सलीम की निर्मम हत्या की थी, उसे खुद्वानी कुलगाम में घेर लिया गया है.’ पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के खुद्वानी गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था. पुलिस ने कहा कि सुरक्षा बलों के घेराबंदी कड़ी करते ही छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share