30 मिनट तक आतंकी को समझाते रहे पुलिस कप्तान #AtafKhan … जब नहीं माना तो #IndianArmy की बंदूकों ने किया इंसाफ

देश के कुछ बुद्धिजीवी दावे करते हैं अशिक्षा, बेरोजगारी आदि के कारण कश्मीर के युवा हथियार उठाते हैं तथा आतंकी बनते हैं. हालाँकि उनके इन दावों की कलई सेना की हर उस कार्यवाही में खुल जाती है जिसमें भारतीय सेना इस्लामिक आतंकियों को अपनीं बन्दूकों से कुचल देती है और पता चलता है कि मरने वाला आतंकी न केवल पढ़ा लिखा था बल्कि वो आर्थिक रूप से संपन्न घर से भी था. लेकिन इस सबके बाद भी धर्मनिरपेक्षता(छद्म) के ठेकेदार इन राष्ट्र के दुश्मनों के पक्ष में तमाम कुतर्क गढ़ते रहते हैं जबकि ये इस्लामिक आतंकी हिन्दुस्तान को तवाह करने का संकल्प लिए होते हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही कश्मीर के अनंतनाग में भारतीय सेना ने एक कश्मीरी आतंकी रऊफ खांडे को मार गिराया था. आतंकी रऊफ खांडे के एनकाउंटर के बारे में वहां के एसएसपी अल्ताफ खान ने चौंकाने वाली बात बताई है. अल्ताफ खान ने कहा है कि रऊफ खांडे के एनकाउंटर से पहले उन्होंने उससे सरेंडर की काफी अपील की थी, उसको बहुत समझाया था लेकिन उसके बावजूद वह नहीं माना. एसएसपी अल्ताफ खान के अनुसार उसको समझाने की उनकी सारी कोशिशें नाकाम हुईं तब अंत में सेना ने वही किया जो करना चाहिए था. रऊफ खांडे को उसके अंजाम तक पहुंचा दिया गया.

एसएसपी अल्ताफ खान ने बताया कि हमें जब पता चला कि आतंकी इस घर में मौजूद हैं तो हम वहां गये तो मालूम हुआ कि 1 नहीं दो आतंकी हैं, तब हमने उन्हें समझाया तथा सरेंडर को कहा. एसएसपी अल्ताफ के अनुसार करीब पौने घंटे समझाने के बाद एक आतंकी ने सेरेंडर कर दिया, लेकिन उस घर में मौजूद दूसरे आतंकी रऊफ खांडे ने हमारी अपील ठुकरा दी. उन्होंने कहा कि उससे बात करने के लिए मैंने एक फोन अंदर भेजा. उसे करीब पौने घंटे तक मैं उसे समझाता रहा कि जिस रास्ते पर तुम चल रहे हो वो गलत है. तुम बीएससी की पढ़ाई कर रहे थे वापस आकर अपनी तालीम पूरी करो. एसएसपी अल्ताफ ने बातचीत के बाद उसे सोचने के लिए पंद्रह मिनट भी दिए. लेकिन वो नहीं माना तथा हिंदुस्तान की बर्बादी की बात करता रहा. अंत में भारतीय सेना राष्ट्र सेवा के प्रति समर्पण के अपने असली रूप में आयी तथा हिंदुस्तान की बर्बादी की बात कर रहे इस्लामिक आतंकी रऊफ खांडे को सेना की बंदूकों से निकली गोली ने बर्बाद कर दिया, उसको मार गिराया.

Share This Post

Leave a Reply