Breaking News:

NCP नेता के इस बयान को सुन कर चौंक गये हैं शरद पवार.. जबकि वो इसी पार्टी के खिलाफ लड़ने जा रहे चुनाव

नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने परे बीजेपी जहाँ अपनी उपलब्धियों का बखान कर रही है तो वहीं विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले 100 दिनों को उपलब्धिविहीन बता चुके हैं तथा महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का दम भर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी के नेता ने मोदी सरकार के 100 दिनों पर ऐसा बयान दिया है, जिससे शरद पवार चौंक गये हैं.

नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर एनसीपी नेता ने आसिफ भमलाने कहा कि, सरकार के 100 दिन पूरे हुए उसका हम स्वागत करते है. इन 100 दिनों में सरकार ने कई अहम फैसले लिए जनता ने एक अच्छी सरकार चुनी है. ये बात साबित हो गया है 370 और धारा 35A जैसे फैसला लिया राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष सरकार के साथ है. पाकिस्तान से निपटने के लिए हमने पहले भी कहा है सभी पार्टियों को एक साथ आना होगा. जब देश की बात है तो अब ये पुराना हिंदुस्तान नहीं है, नया भारत है, अगर कोई अगर भारत को कोई छेड़ेगा, तो भारत उसको छोड़ेगा नहीं.

उन्होंने कहा कि सरकार ने कई फैसला लिए इसका हम स्वागत करते है ट्रिपल तलाक़ जैसा मुद्दा, 370 और 35a का मुद्दा और भी राष्ट्रीय अस्तर पर सरकार काम कर रही है. लेकिन ग्राउंड फ्लोर पर काम नही हो पा रहा है उसके लिए एक नैरेटिव सेट करने की जरूरत है. जीडीपी कम हो गया है. मंहगाई बढ़ती जा रही है. सरकार को इस पर ध्यान देना होगा. महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान देना होगा.

Share This Post