Breaking News:

बाबर के पक्षकार अंसारी का पीछा नहीं छोड़ने पर आमादा शूटर वर्तिका.. अब अदालत से लिया ऐसा आदेश कि चित्त हुआ इकबाल

अयोध्या में भगवान श्रीराम के खिलाफ बाबर की तरफ से खड़े इकबाल अंसारी ने भले ही पहले दिन मीडिया में खुद पर हमला करने की खबर को वायरल कर के सुर्खियाँ बटोरी रहीं हो पर उनके किसी भी वार या दांव से शूटर वर्तिका ज़रा सा भी नहीं विचलित हुई और पहले आमने सामने विवाद को जीतने के बाद अब अदालत में लड़ी जा रही कानूनी लड़ाई में भी वर्तिका आगे निकल गई है और चित्त कर दिया है बाबर के पक्षकार इकबाल अंसारी को अपने दांव से ..

विदित हो कि वर्तिका के अनुसार इकबाल अंसारी ने उनसे मुलाक़ात के बाद भारत के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द बोले थे और पाकिस्तान के पक्ष में बातें की थी . वर्तिका ने इसको देशद्रोह माना था और उसी के चलते उनकी झडप इकबाल अंसारी से हुई थी जिसको सुरक्षाकर्मी ने बीच बचाव कर के हटवाया था . इसी विवाद के बाद अयोध्या पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए वर्तिका को एहतियात के तौर पर हिरासत में भी ले लिया गया था और इकबाल अंसारी की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी .

लेकिन ये तमाम कानूनी दांव पेच वर्तिका को विचलित नहीं कर सके.. प्राप्त जानकारी के अनुसार बाबर के पक्षकार इकबाल अंसारी के खिलाफ दर्ज होगा मुकदमा..बाबरी मस्जिद मामले के मुद्दई इकबाल अंसारी के खिलाफ दर्ज होगा मुकदमा।थाना राम जन्मभूमि को दिया आदेश। 3 दिन के अंदर मुकदमा दर्ज कर न्यायालय को कराये अवगत। अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह की याचिका हुई स्वीकार। वर्तिका सिंह ने धारा 156/3 के तहत जेएम द्वितीय न्यायालय में दायर की थी याचिका।

यहाँ ये ध्यान रखने योग्य है कि देशद्रोह व कई अन्य मामलों को लेकर वर्तिका ने दायर की थी याचिका। कुछ दिन पूर्व वर्तिका सिंह मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी के घर पहुंचकर की थी हाथापाई। पुलिस ने वर्तिका सिंह को कस्टडी में लेकर भेजा था लखनऊ। वर्तिका सिंह की तरफ से सुप्रीम कोर्ट की वकील संगीता सिंह ने की पैरवी। कुल मिला कर कहना गलत नहीं होगा कि वर्तिका सिंह से पंगा बाबर के पक्षकार व श्रीराम के विरोधी इकबाल अंसारी को भारी पड़ता दिखाई दे रहा है .

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW