Breaking News:

चंद्रशेखर उर्फ़ रावण की भीम आर्मी के खिलाफ खड़ा हुआ एक संगठन.. नाम है भीम आर्मी 2

मजहबी उन्मादी हाजी इकबार के इशारे पर हिन्दुओं में फूट डालने का काम कर रह तथाकथित दलित हितैषी संगठन भीम आर्मी में फूट पड़ गई है. भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर उर्फ़ रावण पर आरोप लगाकर उसके ही साथियों ने भीम आर्मी छोड़ दी है तथा एक नए संगठन का गठन किया है. खबर के मुताबिक़, मुज़फ्फरनगर में भीम आर्मी की तर्ज पर अब भीम आर्मी-टू का गठन हुआ है.

भीम आर्मी की ही तर्ज पर बने संगठन भीम आर्मी-टू  के संस्थापक शिवजी गौतम और राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेश कटारिया ने दर्जनों कार्यकर्ताओ को साथ लेकर जिलाधिकारी और एसएसपी से मुलाकात की और दो अप्रैल के आरक्षण आन्दोलन में गिरफ्तार आंदोलनकारियों की रिहाई की मांग को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा है. भीम आर्मी-टू के कार्यकर्ताओं ने भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर पर गंभीर आरोप भी लगाए है. भीम आर्मी-2 के गठन बाद भीम आर्मी-टू के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेश कटारिया ने कहा कि दो अप्रैल के आरक्षण अंदोलन में जिन लड़कों पर रासुका लगा है. उनकी रिहाई और रासुका हटाने को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और एससी एसटी आयोग को ज्ञापन भेजा गया है.

भीम आर्मी 2 के लोगों का कहना है कि इसको बनाने का मुख्य उद्देश्य भीम आर्मी द्वारा अपना उद्देश्य भूल जाना है. आरोप है कि आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्टेटमेंट दिया था कि दो अप्रैल के आंदोलन से उनका कोई लेना देना नहीं है.  जब लड़के फंस गए तो इन्होने पल्ला झाड़ लिया मिलने भी नहीं गए और कहा की प्रशासन चन्द्रशेखर को मुज़फ्फरनगर में मिलने की परमिशन नहीं दे रहा है. लोकेश ने कहा कि हमारे बड़े भाई चन्द्रशेखर की सरकार से पक्की सैटिंग है. ये लोग लग्जरी गाड़ियों में घूम रहे और हमारे पास चलने के लिए साईकल भी नहीं है. भीम आर्मी-2 संविधान के दायरे में काम करेगी क्योकि बाबा साहेब का बनाया हुआ संविधान है.

Share This Post

Leave a Reply