भारत को किस राह ले जा रहा बॉलीवुड ? सनी लियोन से भी बड़ी पोर्न तारिका भारत में बनाने जा रही फिल्म… जानिये किस ने बुलाया इसे

बॉलीवुड ने भारतीय सभ्यता को ख़त्म करने का ठेका ले रखा है. पहले सन्नी लीओन जैसी गंदगी को इंडस्ट्री में लाया फिर पद्मावती पर फिल्म बनाना और हिन्दू संस्कृति और इज्जत को तार तार करना, इतने से ही मन नहीं भरा इनका इन्होने फिर से एक पोर्न हिरोइन को इंडस्ट्री में लाने की तैयारी कर ली है. कुलमिलाकर देश को अन्धकार में ले जाने की पूरी तैयारी है.

आपको बता दे कि पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन (Sunny Leone) को टक्कर देने के लिए रामगोपाल वर्मा बॉलीवुड में एक नई एडल्ट स्टार को इंट्रोड्यूस करने जा रहे हैं.

वे अपनी अगली बोल्ड तेवरों वाली फिल्म ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ (God,Sex and Truth) से मिया मल्कोवा (Mia Malkova) को बॉलीवुड में इंड्रोड्यूस करने जा रहे हैं.
आपको बता दे कि इस फिल्म की सूटिंग यूरोप में पूरी हुई है. अब उस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुई है. जिसमें खुले तौर पर एडल्ट कंटेंट है जो की साफ़ तौर पर दरसा रहा है कि वो देश के युवाओं को किस तरफ ले जा रहे हैं और क्या सिखाना चाहते हैं.

मिया मल्कोवा के बारे में आपको बता दे कि उसने 2012 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उन्होंने हार्डकोर पोर्न की दुनिया में अपने लिए जगह बनाई. मल्कोवा को को 2014 में एवीएन अवार्ड में बेस्ट न्यू स्टारलेट के पुरस्कार से नवाजा गया था. ये एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अवार्ड हैं. मिया मल्कोवा ने 2014 में पोर्न एक्टर डैनी माउंटेन से शादी की. डैनी भी पेशे से पोर्न एक्टर हैं. मिया मल्कोवा के भाई जस्टिन हंट को भी पोर्नोग्राफिक फिल्मों के एक्टर के तौर पर जाना जाता है. 

Share This Post