1 जनवरी के जश्न में CRPF जवानों के बलिदान को भूल कर जश्न में डूबा था एक आधुनिक परिवार… उन्हें पता ही नहीं चला कि छत पर चढ़ चुका है वो मासूम

1 जनवरी को जश्न मनाने में इतने बीजी हुए कि भूल गए की उनका एक छोटा बच्चा भी है. यही पैसे वाले लोग है जो अपने जवानों कि शहादत को भूल कर विदेशियों का नया साल मनाते है महाराष्ट्र में पुणे के पिंपरी-चिंचवड परिसर में दो साल का बच्चा बालकनी में खेलते समय बिल्डिंग से नीचे गिर गया। ज्ञात हो कि इस घटना में दो साल के बच्चे की मौत हो गई। इस घटना से परिवार वालों को गहरा सदमा लगा है। यह घटना सोमवार को पुणे में घटी।

आपको बता दे कि दो मंजिला इमारत से गिरने बाद बच्चे की जगह पर ही मौत हो गई थी। बच्चे की गिरने की आवाज सुनकर परिवारवाले और आसपास के लोग भाग कर नीचे गए थे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। बच्चे को तुरंत पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन दो मंजिला से गिरने के बाद बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

परिवार में नए साल के अवसर की वजह से मेहमानों का आना-जाना शुरू था।

मिली जानकारी के मुतानिक परिवार के लोग अपने घर के कामकाज में बिजी थे, रुद्र बालकनी में अकेला खेल रहा है, इस पर किसी का ध्यान नहीं गया। नए साल में इस तरह की घटना के बाद परिवारवालों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Share This Post

Leave a Reply