Breaking News:

श्रीलंका ब्लास्ट के बाद सुदर्शन न्यूज लगातार सतर्क कर रहा था भारत के समुद्र तटीय इलाकों में बढ़ते आतंकी संक्रमण से.. अब केरल में पड़े NIA के छापे, ISIS की आहट

श्रीलंका ब्लास्ट के बाद लगातार सुदर्शन न्यूज भारत के उन इलाकों पर प्रकाश डाल रहा था जो समुद्र तटीय है और श्रीलंका के नजदीक है , एक सप्ताह के लगातार शो में सुदर्शन न्यूज ने ये भी कई बार बताया था कि किस प्रकार से दक्षिण भारत में PFI जैसे समूह चरमपंथ को हवा देते है और किस प्रकार से श्रीलंका से खून बहा कर वहां के सरकारी दबाव में भागने की फिराक में नई जगह तलाश रहे कुछ इस्लामिक आतंकी भारत की शरण ले सकते हैं जिनके लिए पहले से ही कुछ लोग भूमिका बनानी शुरू किये होंगे .

भारत विरोधी नारों के लिए बदनाम कन्हैया कुमार के प्रशंसक हैं “भगवा आतंकवाद’ कहने वाले “दिग्विजय सिंह”. “लाल सलाम” में हाथ “कांग्रेस’ का तो नहीं ?

इतना ही नहीं , श्रीलंकाई सैन्य प्रवक्ता के इन सूत्रों को भी सुदर्शन न्यूज ने ही प्रकाशित किया था कि वहां के ब्लास्ट के मुख्य आरोपी जहरान हाशिम का कनेक्शन कहीं न कहीं दक्षिण भारत से जुड़ा पाया गया था . अब उन्ही लगातार शो के बाद भारत की केन्द्रीय ख़ुफ़िया एजेंसियों ने भी दक्षिण भारत की तरफ रुख किया है और केरल में NIA ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है .. यहाँ पर NIA को इस्लामिक आतंकियों के सबसे बड़े संगठन ISIS की आहट मिली थी …

कभी दुनिया भर के आतंकी हमलों के तार जुड़े मिलते थे पाकिस्तान से. लेकिन अब ये हो रहा भारत के साथ ? कौन सी साजिश रची जा रही ये ?

ध्यान देने योग्य है कि ISIS Module के खुलासे के बाद नेशनल इनवेस्टिगेशन टीम (NIA) ने केरल में तीन जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस छापेमारी के बाद NIA ने 3 लोगों के सघन पूछताछ भी की है। रविवार को NIA ने केरल में आईएसआईएस कसारगोड मॉड्यूल मामले में तीन जगहों पर छापेमारी की। उन्हें खूफिया जानकारी मिली थी कि यहां कुछ लोग भारत छोड़कर ISIS ज्वाइंन कर चुके आरोपी के संपर्क में है। टीम ने 3 संदिग्धों से भी इस मामले में पूछताछ की। ये वही जगह हैं जहाँ से थोड़ी ही दूर पर NIA ने आतंकियों के एक मानसिक ट्रेनिंग कैम्प को खत्म किया था .. केरल का वामपंथी शासन इन सभी चरमपंथी घटनाओं को ख़ामोशी से चलता देख रहा है जिसके पीछे वोट बैंक की राजनीति मुख्य रूप से बताई जा रही है .

बेहद मॉडर्न, सेकुलर थियेटर आर्टिस्ट का प्रेमी था वसीम.. जल्लाद भी कांप गये उसको मिली मौत से, जिसे हिन्दू-मुस्लिम की बातें सुनकर भी आता था गुस्सा

जिनसे पूछताछ की गई उनमें से दो कसारगोड के और एक पलक्कड़ का रहने वाला है।इससे पहले आईएसआईएस मॉड्यूल मामले में NIA ने उत्तर प्रदेश के कई शहर और पंजाब के लुधियाना में छापेमारी की है। एनआईए ने रामपुर, बुलंदशहर, मेरठ, हापुड़, अमरोहा और लुधियाना में छापेमारी की। वहीं इससे पहले 26 दिसंबर को एनआईए ने आईएसआईएस से प्रेरित हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम का खुलासा किया था . NIA की इस छापेमारी के बाद सुदर्शन न्यूज के इस दावे की पुष्टि हुई है कि दक्षिण भारत के कुछ हिस्से आतंकवादियों के लिए शरण स्थली बन रहे हैं . इन्ही इलाको से सीरिया, अफगानिस्तान तक से कनेक्शन पाए गये थे ..

मोदी को बहस की चुनौती देने वाले राहुल गांधी को GST पर कैट द्वारा बहस की चुनौती.. क्या स्वीकार करेंगे राहुल गांधी ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post