अपने रंग में आये बौद्धों के कातिल… NIA के खुलासे के बाद अब कौन रखना चाहेगा इन्हें

सुदर्शन हमेशा से कहता आया है की रोहिंग्या देश के लिए खतरा है और वो हिंदुस्तान को लहूलुहान करने की तैयारी में है. अब NIA ने भी इस बात पर मुहर लगा दी. गौरतलब हो कि बिहार में आतंकियों कि बम विस्पोट करने कि साजिश विफल हो गई थी. बिहार पुलिस उस वक़्त सकते में आ गई थी जब बिहार के बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर के पास विस्फोटक मिला था. आपको बता दे कि रोहिंग्याओं की वजह से भारत को आतंकी हमला का खतरा पहले ही नज़र आ रहा था और

अब तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा के दौरे के समय बिहार के बोध के बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर में विस्पोटक मिलना साफ़ संदेश है की आतंकि भारत को सुकून से नहीं देखना चाहते. आपको बता दे कि तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा बोधगया में मौजूद हैं. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को जांच में 2 जिंदा बम मिले थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंदिर और आसपास के इलाके को फौरन अपने कब्जे में ले लिया था.

जिसके बाद गहन जांच चली थी और आनन-फानन में बम निरोधक दस्ते को भी बुला लिया गया था. इसके बाद मंदिर के आसपास भी सघन तलाशी अभियान चलाया गया था और विस्फोट को बरामद करके फल्गु नदी की ओर ले जाया गया था ताकि किसी को नुकसान नहीं है. NIA की जांच संदेह अब रोहिंग्याओ पर आकर रुक गई है और उन्हें अंदेशा है कि इसमे भारत में घुस आये रोहिंग्याओ का हाथ है.

Share This Post

Leave a Reply