नितिन गडकरी के बयानों को मरोड़ कर पेश किया जा रहा था मोदी के खिलाफ.. अब उन्होंने खामोश किया उन तमाम अफवाहबाजो को

पिछले कुछ समय से केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के खिलाफ एक भ्रामक प्रचार चलाया जा रहा था और वो भ्रामक प्रचार था कि वो परोक्ष रूप से नरेन्द्र मोदी पर वार कर रहे हैं . उनके किसी अन्य पर दिए गये या व्यक्तिगत बयान को भी ऐसे भ्रामकता से दुष्प्रचार किया जा रहा था जैसे वो अपनी ही सरकार में संतुष्ट नहीं हैं और कहीं न कहीं नरेन्द्र मोदी से दूरी बना रहे हैं . लेकिन आखिरकार उन्होने खामोश कर दिया है उन तमाम अफवाहबाजो को जो उनके हर बयान को तोड़ मरोड़ रहे थे .

विदित हो कि नितिन गडकरी ने साफ़ साफ़ एलान किया है कि आने वाले चुनावों में भी भारत एक प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी होने वाले हैं और उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरफ से एकमत और एकजुट है . इतना ही नहीं , उन्होंने सीधे सीधे कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी को निशाने पर लेते हुए उनको अपनी पार्टी पर ध्यान देने की सलाह दी जो तमाम जगहों से बिखर रही है . उनके बयान की इस परिधि में हैदराबाद का उन्मादी ओवैसी भी आता है जिसने पिछले समय उनके बयान के अपने हिसाब से अर्थ निकलने की असफल कोशिश की थी . यही नहीं , ये संदेश हर उसके लिए था जो किसी गलतफहमी का शिकार है .

अभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर के संदेश दिया है कि ‘आपके नीतियों ने किसानों को जिस बदतर स्थिति में खड़ा किया उससे उनको बाहर निकालने की ईमानदार कोशिश पीएम मोदी कर रहे हैं और हम इसमें कामयाब भी हो रहे हैं। आप समेत कुछ लोगों को नेरंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना सहन नहीं हो रहा इसलिए आपको असहिष्णुता व संवैधानिक संस्थाओं पर हमले का सपना आता है।’ नीचे देखिये उनके ट्विट –

 

Share This Post