खोज निकला गया वो दंगाई जिसको शौक थी सोशल मीडिया पर हिन्दुओ को गाली देने की

ये वो चेहरा था जो हिन्दुओ को सोशल मीडिया पर अपमानित कर के खुद में बेहद सुकून महसूस करता था . ये वो सब करना चाहता था जो ये कहता था लेकिन भारत के कानून आदि का डर इसको बहुत कुछ करने से रोक रहा था.. लेकिन जब इसने अपनी भडास को निकाली तब उन सभी सीमओं को तोड़ डाला जो भारत की न्याय व्यवस्था ने बनाई हुई है और उसके बाद से ही इसके पीछे वो तमाम लोग लग गये थे जो चाह रहे थे कि इसको कानून की विधिवत जानकारी हो ..

ज्ञात हो कि हिन्दू विरोधियो की लिस्ट में एक और बढ़ोत्तरी तब हुई जब हिन्दू देवी देवताओं के बारे में गलत व अभद्र भाषा का प्रयोग कर वीडियो बनाने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। ये मामला चंडीगढ़ से सटे मोहाली का है  जहाँ फेज-१ पुलिस स्टेशन में गणेश महाेत्सव कमेटी के चेयरमैन रमेश दत्त व उनके साथी राजीव कुमार ने शिकायत की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर हिन्दुओ के खिलाफ भद्दी भद्दी गलियां देते इस दंगाई को पहिचान लिया था ..

इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मोहाली गांव में किराए पर रहने वाले आरीफ को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को डिस्ट्रिक्ट न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। आरोपी आरीफ ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की है। जबकि वीडियो में बोलने वाला तहजीव इस समय फरार चल रहा है। पुलिस उसे पकडने के लिए छापेमारी कर रही है। करीब ३८ सैकेंड की इस वीडियो को तहजीव और आरिफ ने मिलकर तैयार किया है।  तहजीव आैर आरिफ जो कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, के खिलाफ २९५ए, २९४, ५०६ व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ। इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मोहाली गांव में किराए पर रहने वाले आरीफ को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को डिस्ट्रिक्ट न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Share This Post