Breaking News:

मायावती का कांग्रेस की जड पर वार.. पहली बार लिया नेहरु को निशाने पर और बताया कश्मीर का गुनाहगार


ये बदलते राजनैतिक समीकरण और नई राहो का परिचायक है . एकदम से आमूलचूल परिवर्तन दिखाई दे रहा है मायावती में जो अभी कुछ समय पहले ही समाजवादी पार्टी के साथ मिल कर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को हारने के लिए सभी जुगत लगा चुकी थीं . ये वही मायावती है जो पहले बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद पर प्रतिबन्ध लगाने की मांग किया करती थीं लेकिन अब उन्होंने कहा है वो सब कुछ जो कहने वाले अब तक भगवावादी करार दे दिए जाते थे .

दिव्यांग महिला तक को नहीं छोड़ा हवस के पुतले जावेद ने.. आँखों में अभी भी तैर रही दरिंदगी

ध्यान देने योग्य है कि कश्मीर पर धारा 370 हटने का समर्थन करने कर के कांग्रेस को चौंकाने वाली मायावती ने एक बार फिर से कान्ग्रेस को दिया है बड़ा झटका और परोक्ष रूप से कश्मीर का गुनाहगार नेहरु को बता डाला है . बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कश्मीर के हालात के लिए सीधे सीधे देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को ज़िम्मेदार ठहराते हुए एक बार फिर दोहराया कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया जाना निश्चित तौर पर इस देश के हित में है.

केजरीवाल के मुस्लिम विधायक बेकाबू.. अमानतउल्लाह खान के कारनामो के बाद अब चर्चा में हाजी इशहाक जिन पर दर्ज हुई FIR

राजनीति के लिए पाकिस्तान तक को खुश करने वाले कुछ राजनेताओं को उन्होंने आड़े हाथो लेते हुए बयान दिया .. उन्होंने कहा कि कश्मीर में हालात सामान्य होने तक विपक्षी दलों को संयम से काम लेना चाहिए.  बुधवार को एक बार फिर बसपा प्रमुख चुनी गईं मायावती ने कहा कि बाबा साहेब आंबेडकर भी कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधान के पक्ष में नहीं थे. उन्होंने कहा कि वास्तव में इस समस्या की मूल जड़ में कांग्रेस और जवाहर लाल नेहरु ही है . मायावती ने कहा कि अगर इनके कश्मीर जाने से हालात थोड़े भी बिगड़ जाते तो क्या केंद्र सरकार इसका दोष इन पार्टियों पर नहीं थोपती?

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...