तृणमूल की सांसद नुसरत जहाँ का धारा 370 पर आया वो बयान जिससे ममता बनर्जी को पड़ जाएगा एक बार सोचना

2019 के लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट पर चुनाव जीतने के बाद से ही सांसद नुसरत जहाँ किसी न किसी तरह से सुर्खियाँ बनी हुई हैं. अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहाँ ने ऐसा बयान दिया है जिसने सुर्खियाँ तो बटोरी ही हैं, साथ ही पार्टी प्रमुख तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी सोचने को मजबूर कर दिया है. नुसरत जहाँ ने ये बयान जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने को लेकर दिया है.

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहाँ ने मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि वह जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने का समर्थन करती हैं. नुसरत जहाँ का ये बयान तृणमूल कांग्रेस तथा पार्टी चीफ ममता बनर्जी के रुख के विपरीत है. ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तथा उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस जम्मू कश्मीर से 370 हटाए जाने का विरोध कर रही है.

एक टीवी के कार्यक्रम में एंकर ने नुसरत से 370 हटाए जाने के बारे में उनकी राय जानने के लिए सवाल किया तो नुसरत ने कहा कि वह 370 हटाए जाने की पक्षधर हैं. नुसरत जहां ने कहा- ”कश्मीर के लोगों और वहां के नेताओं को शामिल किए बिना ये फैसला लिया गया. कोई इस बिल के विरोध में नहीं है. लेकिन सरकार को लोगों को ये भी सोचना चाहिए था यहां के लोग कैसे रिएक्ट करेंगे. अगर कश्मीर के लोगों को भी इस फैसले में शामिल किया जाता तो बेहतर होता.”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW