Breaking News:

ज्वालामुखी की तरह फूट पड़ा भाजपा विधायक का गुस्सा. जो जी में आया कह गया….

देश आशंकित है आतंवादी हमलों से। देश कार्रवाई चाहता है आतंकवादियों के खिलाफ। एक खाश मजहब का आतंकवादी हमले में शामिल होना हिन्दुओं को क्रोधित करता है। ये नया मामला उसी क्रोध की देन है। बृजभूषण राजपूत जो की महोबा के चरखारी से भाजपा विधायक है। राजपूत ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर न बनने देने पर हज यात्रा पर रोक लगनी चाहिए। अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले से खफा राजपूत ने यह बयान दिया है। 
बयान में उन्होंने कहा कि हम हिन्दू अगर दिल खोल कर आपके साथ है तो आपको भी दिल खोल कर साथ रहना चाहिए। मुसलमान कहते हैं कि वे इस मुल्क में पैदा हुए हैं। ये उनका देश है। हम उन्हें भगाने की बात नहीं करते हैं। हमारी सरकारें मक्का मदीना के लिए सब्सिडी देती हैं। हज यात्रा का हिंदू भी सम्मान करते हैं। मगर इनको भी सोचना होगा कि अगर हिंदू अपना दिल बड़ा कर इनके लिए सोचते हैं तो इनका भी फर्ज है कि राम मंदिर बनने दें। 
राजपूत अमरनाथ यात्रा पर काफी गुस्सा में नजर आये और कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों को भारत से बाहर फेक देना चाहिए। हमला करने वाले लोग चाहे जो भी हों और चाहे जिस मुल्क के हों, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी से कहा कि इससे हिंदुओं का दिल दुखा है। बीजेपी ने राजपूत के बयान को उनका व्यक्तिगत बयान बताया है और पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया है। वहीं, राजपूत अपने बयान पर मजबूती से अडिग है।
Share This Post