Breaking News:

एक बार फिर से लहू बहा राष्ट्र के रक्षको का.. इस्लामिक आतंकियों के हमले में CRPF के 5 राष्ट्र रक्षक बलिदान

जहाँ एक तरफ भारत के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी हर कोशिश कर रहे हैं जिस से कुछ चरमपंथी सही रास्ते पर लौट कर आयें और इसी के साथ मुस्लिमो के लिए तमाम योजनायें आदि भी चला कर उन्हें संतुष्ट करने की हर सम्भव कोशिश हो रही है . .लेकिन उनके तमाम प्रयासों को उस समय बड़ा झटका लगा जब एक बार फिर से दोहराया गया है पुलवामा जैसा ही हमला राष्ट्र के रक्षको की टुकड़ी CRPF पर और बलिदान हो गये हैं 5 जवान .

अमित शाह को गृहमंत्री बनाने के बाद समाज में मजहबी संतुलन बनाने की हर सम्भव कोशिश हुई . इसके चलते ही गिरिराज सिंह जैसे हिन्दूवादी नेताओ को नसीहत भी दी गई और साध्वी प्रज्ञा को कभी भी माफ़ न कर पाने की बात कही गई.. पर इन सभी कोशिशो के बाद भी आख़िरकार संपोलो ने अपना फन उठा ही दिया है और डस लिया है भारत की अर्धसेना CRPF के 5 सैनिको को .. एक बार फिर से चुनौती मिली है देश को इस्लामिक आंतकियो के द्वारा .

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को सीआरपीएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के पांच जवान बलिदान हो गए। हालांकि, इस हमले में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि कार में सवार नकाब पहने आतंकवादियों ने अनंतनाग के के.पी. रोड क्षेत्र में स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल पर हमला किया। अधिकारियों ने बताया कि कम से कम दो आतंकवादियों ने अनंतनाग के व्यस्त केपी रोड पर सीआरपीएफ के गश्ती दल पर स्वचालित राइफलों से गोलीबारी की और हथगोले फेंके..


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share