Breaking News:

कश्मीर में फिर आतंक पर कहर.. त्राल में सेना ने फिर 3 आतंकियों को घेरा , भयानक गोलीबारी शुरू

इधर अहमदाबाद में नरेन्द्र मोदी आतंकवाद और आतंकियों को सात पाताल के नीचे जा कर भी खोज कर निकाल लाने और उन्हें खत्म कर देने का वादा कर रहे थे तो उधर भारत की फौजों तक जैसे वो आवाज पहुच गयी . ताजा जानकारी के अनुसार भारत की फौजों ने एक बार फिर से कश्मीर के त्राल में 3 दुर्दांत आतंकियों को घेर लिया है और दोनों तरफ से भीषण गोलीबारी जारी हो चुकी है . इलाके में फ़ौज को भारी प्रतिरोध का सामना करना पड़ रहा है .

सूत्रों की माने तो यह एनकाउंटर त्राल के रेशी मोहल्ले में शुरू हुई है। माना जा रहा है कि तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम इस मुठभेड़ में शामिल है।सुरक्षाबल सोमवार सुबह से ही इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद से ही सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। जिसके बाद शाम को यहां आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं दूसरी ओर पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

इसी के साथ ही कश्मीर के आंतकियो को फ़ौज का साफ संदेश मिल चुका है कि यदि उन्होंने देश के खिलाफ हथियार उठाया तो उनको ऐसे ही अंजाम देखने को मिलेंगे . पिछले कुछ समय में न सिर्फ पाकिस्तान पर घातक वार किया गया है बल्कि भारत के ही अन्दर के तमाम आतंकियों या आतंक प्रेमियों को ठिकाने लगाया गया है . आतंकियों के सफाये के इस अभियान में सेना की ४२ राष्ट्रीय रायफल्स , CRPF की 180 वीं बटालियन के साथ कश्मीर पुलिस का स्पेशल कार्यबल SOG शामिल है .

Share This Post