“वायुसेना सबूत बाद में देगी, पहले राहुल गांधी DNA करवा कर सबूत दें कि वो ब्राह्मण हैं” – केन्द्रीय मंत्री भाजपा

राहुल गांधी द्वारा सेना पर सवाल उठाना और अभिनंदन के घटनाक्रम के बाद भी एयर स्ट्राइक के सबूत माँगना बन रहा है विवाद का विषय जिसमे न सिर्फ सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हुआ है बल्कि इसमें खुद केन्द्रीय मंत्री भी शामिल हैं . एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने से कांग्रेस पहले से ही अपने बिहार प्रदेश प्रवक्ता का विद्रोह झेल चुकी है , इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी को उनके ऊपर आक्रामकता से प्रहार करने का मौक़ा दे दिया है .

ज्ञात हो कि अपने हिंदूवादी बयानों के लिए विख्यात केन्द्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने फिर से राहुल गाँधी के अतीत पर सवाल उठाया है . राहुल गाँधी को एक मुस्लिम खानदान से बताते हुए उन्होंने सवाल किया कि कैसे राहुल गाँधी खुद को ब्राह्मण कह सकते हैं .. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भारत की वायुसेना से उसकी जांबाजी का सबूत मांग रहे राहुल गाँधी को एयर स्ट्राइक से पहले तो इस बात का सबूत देना चाहिए कि वो ब्राहमण हैं या मुसलमान …

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारकेंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने कहा- पूरी दुनिया हमारी ताकत और पराक्रम के बारे में बात कर रही है। लेकिन वे (कांग्रेस) पाकिस्तान के खिलाफ हमारे वायुसेना के हवाई हमलों का सबूत चाहते हैं। लेकिन एक मुस्लिम का बेटा गांधी नाम का ब्राह्मण कैसे बन गया ? इसके साथ ही राहुल ने कहा कि क्या गांधी को यह स्थापित करने के लिए डीएनए टेस्ट लिया जाएगा कि वह एक ब्राह्मण थे ?

Share This Post