संक्रमित हो रहा था राष्ट्र गद्दारों के कुकृत्यो से . NIA ने फिर मारा दिल्ली और UP में छापा . 5 और हिरासत में

भारत में ही रह कर भारत का ही खा कर भारत के ही खिलाफ नापाक मंसूबे पाले तमाम लोगों के चेहरे उस समय बेनकाब होने लगे जब NIA ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर के तमाम गद्दारों को उनके बिलों से निकाल लिया और देश को आतंकमुक्त और भयमुक्त बनाने की दिशा में कदम बढाये . यद्दपि इसी बीच में और भी तमाम चेहरे बेनकाब हुए हैं जिन्होंने किसी जांच से पहले ही संदिग्ध आतंकियों के सुर में सुर मिलाते हुए उन्हें हर प्रकार की मदद का खुला एलान कर दिया है .

पिछले सप्ताह एनआईए और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा और दिल्ली के जाफराबाद इलाके में छापेमारी कर आईएसआईएस के नए मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था। इसी से जुड़े मामले में एनआईए और दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर छापेमारी की है। एनआईए ने दिल्ली और अमरोहा में कई स्थानों पर छापेमारी की है और 5 लोगों को हिरासत में लिया है। हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम नामक नए इस्लामिक स्टेट मॉड्यूल से कनेक्शन मामले में एनआईए ने जिन 5 संदिग्धों को हिरासत में लिया है, उनके पास से हथियार और आईएसआईएस के पोस्टर बरामद हुए हैं।

एनआईए और स्पेशल सेल की टीम ने पांचों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक, हिरासत में लिए गए पांचों संदिग्ध की उम्र 20-22 साल के बीच है। इनपर स्लीपर सेल के तौर पर काम करने का शक है।एनआईए की आईएसआईएस मॉड्यूल को लेकर हुई इस छापेमारी में कई हथियार भी बरामद किए गए हैं. हथियारों के अलावा इन संदिग्धों से आईएसआईएस का नाम छपे कई पैम्फलेट भी बरामद हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और एनआईए की टीम ने दिल्ली के जाफराबाद-सीलमपुर इलाके और अमरोहा में छापेमारी की.

Share This Post