Breaking News:

मन्दिरों को बता दिया बलात्कार का अड्डा, साधुओ को बताया बलात्कारी और ऊँगली उठा दी “जय श्री राम’ के उद्घोष पर..

उनके निशाने पर पहले भी भगवा था और अब भी भगवा ही है . ये वही नेता हैं जो आतंकी जाकिर नाईक को गले लगाते दिखाई दिए थे और संसार के सबसे बड़े आतंकी ओसामा बिन लादेन को जी कहते सुनाई दिए थे . इनकी ही मन की उपज एक शब्द भगवा या हिन्दू आतंकवाद पिछले 2 चुनावो से कांग्रेस पर भारी पड़ रहा है . एक भगवा वस्त्र धारी सन्यासिनी साध्वी प्रज्ञा से बुरी तरह से हारने के बाद एक बार फिर से इन्होने प्रयाश्चित के बजाय फिर से भगवा पर ही निशाना साधा है .

दिग्विजय के एक नये बयान से एक बार फिर से हिन्दू समूहों और हिन्दू समाज में आक्रोश फ़ैल गया है.. हर कोई दिग्विजय के नए बयान को पहले वाले भगवा आंतकवाद से भी ज्यादा निंदनीय बता रहा है . अपने हिन्दू विरोधी बयानों और मानसिकता को कांग्रेस की राष्ट्रीय छवि बना चुके दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से भगवा के खिलाफ जहर उगलते हुए भोपाल में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि –  ‘आज लोग भगवा वस्त्र पहनकर लड़कियों के साथ रेप कर रहे हैं.

हद तो तब हो गई जब उन्होंने हिन्दुओ के पवित्र मन्दिरों को बलात्कार का अड्डा बता डाला और कहा कि मंदिर के अंदर रेप किया जा रहा है.. हिन्दुओ के पवित्र उद्घोष जय श्रीराम को भी दिग्विजय ने अपनी सोच में लेते हुए  आगे कहा, ‘राजनीतिक हित रखने वाले लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे को हाईजैक कर लिया है. यहाँ ये ध्यान रखने योग्य है जिन मन्दिरों को दिग्विजय बलात्कार का अड्डा बता रहे हैं उन्ही मन्दिरों में राहुल गाँधी वोटों के लिए मत्था टेकने गये थे..

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW