Breaking News:

कश्मीर में थाने पर मजहबी उन्मादियो का हमला. उन्मादियो से लड़ता हुआ वीरगति पाया पुलिस का एक जवान


एक बार फिर से देश की रक्षा करते हुए पुलिस के एक जवान को अपनी जान देनी पड़ी है . लखनऊ में पुलिस के खिलाफ पूरा मोर्चा खोल चुके तमाम लोगो ने अचानक ही उस समय चुप्पी साध ली जब मजहबी उन्मादियो ने एक भयानक हमला करते हुए एक थाने को निशाना बनाया है और उनसे लड़ते हुए एक जवान को वीरगति मिली है . ध्यान देने योग्य है कि आतंकवाद को खत्म करती सेना की मदद करती पुलिस अब आ चुकी है मजहबी कट्टरपन्थियो के निशाने पर .

एक बार फिर से पुलिस वालों को निशाना बनाने की श्रृंखला में जम्मू-कश्मीर के में आज सुबह आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया और गोलीबारी की. इसमें इन आतंकियों को मुहतोड़ जवाब देते हुए एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हमले के दौरान मुठभेड़ में घायल पुलिसकर्मी बुरी तरह जख्मी हो गया था जिसने आख़िरकार इलाज के लिए अस्पताल जाते जाते दम तोड़ दिया है .

पुलिस वालों पर ये हमला करने के बाद ये सभी दुस्साहसिक आतंकी आसपास के जंगलों में फरार हो गए. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है. आतंकियों को खोज निकालने के लिए सेना और सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है.आपको बता दें कि पिछले महीने भी शोपियां में एक आतंकवादी हमले में चार पुलिसकर्मी बलिदान हो गए थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने शोपियां जिले के बोनागाम में 4 पुलिसकर्मियों की गोली मार कर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है. बता दें कि आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर उस समय हमला किया जब वह गाड़ी की मरम्मत करवा रहे थे. आतंकी उनके हथियार भी लूट कर ले गए थे.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...