ओसामा का बेटा भी बनेगा बाप जैसा आतंकी. करेगा र्निदोषों का कत्ल…


नई दिल्ली : पहले बाप और अब बेटा तैयार है, अमेरिका की नाक में दम करने के लिए। बाप तो 6 साल पहले मर चुका है लेकिन अब उसका बेटा तैयार बैठा है अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए। हम यहां पर बात कर रहे है ओसामा के बेटे हमजा की पहले तो आतंकी संगठन अलकायदा के प्रमुख सरगना ओबामा ने अमेरिका की नाक में दम कर रखा था और अब ओसामा का बेटा हमजा अमेरिका से बदला लेने को तैयार बैठा है।

अब बेटा अपने पिता की हिंसक विचारधारा को आगे लेकर जाने की तैयारी में लगा हुआ है और अपने पिता के ही नक्शे कदम पर चलते हुए हमजा अलकायदा का नेतत्व करने को तैयार है। यह दावा फेडरल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन के पूर्व एजेंट अली सौफान ने किया है। इस एजेंट ने एक साक्षात्कार में बताया कि पाकिस्तान में हुई जिस छापेमारी में अमेरिकी सेना ने लादेन को ढेर किया था, वहां से मिले कागजात से इसकी पुष्टि हुई है कि हमजा खतों के जरिए अपने पिता के संपर्क में था।

हमजा के लिखे एक पत्र में जो संदेश वो अपने पिता को देना चाहता था वो इस तरह है वो लिखता है कि मुझे आपका चेहरा आपकी मुस्कुराहट और हर एक बात याद है वह अपने आप को इस्पात का बना मानता है अल्लाह के लिए हम जेहाद के रास्ते पर है। अलकायदा के लिए हमजा पहले से पोस्टर किड रहा है। वह अलकायदा की कई वीडियो में हाथ में बंदूक लिए दिखता रहा है। अब वह 28 वर्ष का हो चुका है। अमेरिका ने उसका नाम वैश्विक आतंकियों की सूची में डाल रखा है।

सौफान के अनुसार, हमजा अपने पिता की तरह ही बात करता है। लादेन की तरह ही शब्दों का इस्तेमाल करता है। बता दें कि हमजा पहले भी अमेरिका को अपने पिता की मौत का बदला लेने की धमकी दे चुका है। बताते चलें कि अमेरिकी नेवी सील कमांड़ो के ग्रुप ने ओबामा को पाकिस्तान के एबटाबाद में दो मई 2011 को मारा था।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...