गद्दार ओवैसी की पार्टी का सुरेश चव्हाणके जी को महाराष्ट्र में न घुसने देने का एलान,, छत्रपति शिवाजी महान की भूमि पर हत्यारे औरंगजेब प्यादों का दुस्साहस

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के गद्दार मजहबी उन्मादी सांसद तथा ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से सुदर्शन टीवी के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाण जी को आँख दिखाने की कोशिश की है. असदुद्दीन ओवैसी के बेहद ख़ास माने जाने वाले शादाब चौहान ने वीडियो जारी करते हुए धमकी दी है कि वह श्री सुरेश जी को महाराष्ट्र में नहीं घुसने देगा. बता दें कि श्री  सुरेश जी 24 फरवरी को हिंदवा सूर्य तथा मुगल आक्रान्ताओं के लिए खौफ का दूसरा नाम छत्रपति शिवाजी महाराज जी को नमन करने के लिए महाराष्ट्र के रायगढ़ जा रहे हैं. रायगढ़ छत्रपति शिवाजी महाराज के हिन्दवी स्वराज्य की राजधानी था. छत्रपति शिवाजी महाराज को समर्पित इस कार्यक्रम में संभा जी भिड़े गुरु जी के साथ श्री सुरेश चव्हाणके जी शामिल होंगे.

गद्दार ओवैसी के इशारे पर शादाब चौहान ने धमकी भरे वीडियो में महाराष्ट्र के मुसलामानों से अपील की है कि वह सुरेश चव्हाणके जी को महाराष्ट्र में न घुसने दे. शादाब ने कहा है कि सुरेश चव्हाणके तथा संभाजी भिड़े दोनों की सांप्रदायिक तथा मुसलामानों से नफरत करने वाले व्यक्ति हैं. इतना ही नहीं वीडियो में बेहद ही जहरीली भाषा बोलते हुए शादाब चौहान छत्रपति शिवाजी महाराज की पावन भूमि को हाजी अली तथा औरंगजेब की भूमि बता रहा है. वीडियो में उन्मादी शादाब महाराष्ट्र के मुसलामानों से अपील करते कह रहा है कि हाजी अली तथा औरंगजेब की भूमि पर सुदर्शन चैनल के प्रमुख सुरेश चव्हाणके को नहीं आने देना हैं तथा भीमा कोरेगांव हिंसा के आरोपी संभाजी भिड़े के साथ रायगढ़ में कार्यक्रम नहीं करने देना है.

बता दें कि शादाब चौहान एक समय ओवैसी की पार्टी का प्रवक्ता हुआ करता था तथा ये ओवैसी का बेहद ही ख़ास है. बताया जा रहा है कि गद्दार ओवैसी के इशारे पर ही शादाब ने वीडियो जारी किया है. शादाब की छबि एक ऐसे उन्मादी की है जो अक्सर हिन्दुओं के खिलाफ जहरीली बयानबाजी करता है तथा इसके बयानों के कारण कई बार सांप्रदायिक तनाव की स्थिति भी बन चुकी है. मुगल आक्रान्ता हत्यारे औरंगजेब का ये प्यादा शादाब एक बार फिर महाराष्ट्र के मुस्लिमों को श्री सुरेश चव्हाणके जी तथा हिन्दू क्रांतिवीर संभाजी भिड़े गुरूजी के खिलाफ भड़काकर माहौल ख़राब करने की कोशिश कर रहा है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW