Breaking News:

राजपूतों के शौर्य को दण्डवत हुआ ओवैसी भी… मुस्लिमों को सलाह – सीखों राजपूतों से

फिल्म पद्मावती पर एक बार फिर से बयान बाजी होनी शुरु हो गई है ओर इस बार ऐसे इंसान ने फिल्म पर बयान दिया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएगे। इस बार ओवैसी ने पद्मावती फिल्म पर मुसलमानों को राजपूतों से सीखने सलाह दे डाली. ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं से पद्मावती फिल्म न देखने को कहा है. आपको बता दे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को भले ही सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिल गई हो लेकिन इसके बावजूद फिल्म का विरोध अभी भी लगातार जारी है।

इस फिल्म के विरोध में वैसे तो कई नाम सामने आए हैं लेकिन इस विरोध में शुक्रवार को एक ऐसा नाम जुड़ा जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। ये नया नाम है ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के लीडर असदुद्दीन ओवैसी का।
बता दे हाल ही में ‘पद्मावत’ के विरोध में सामने आए ओवैसी ने मुसलमानों को राजपूतों से सीख लेने की सलाह दे डाली है। इस सलाह के बाद ओवैसी सुर्ख़ियों में छा गए हैं।

ओवैसी ने भंसाली की फिल्म को बकवास बताया है, साथ ही ओवैसी ने अपने समर्थकों से फिल्म न देखने की भी अपील की है।
वहीं अहमदाबाद में महाकाल सेना के अध्यक्ष संजय सिंह राठौर ने एक इंटरव्यू में कहा कि डेढ़ साल से फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है। किसी भी हालत में ये फ़िल्म गुजरात में नहीं चलने देंगे। संजय ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘ख़िलजी को चित्तौड़ जीतने मं 6 महीने लगे थे। सुप्रीम कोर्ट कैसे अपना फैसला 6 दिन में सुना सकता है?’

Share This Post