हरा हरा चिल्ला रहा ओवैसी तब छिप गया जब उसके घर तक को रंग दिया गया भगवा से

अपने देश के प्रति श्रद्धा और प्रेम को देशभक्ति कहते हैं । सभी को अपनी मातृभूमि से बड़ा लगाव होता है । जैसे एक बालक को अपनी मां से अधिक कोई अन्य स्त्री प्यारी नहीं होती और इस बात से सभी वाकिफ़ है कि भारतीय लोग अपनी भारत माता के लिए हमेशा जान न्यौछावर करने के लिए तत्पर रहते हैं। लेकिन भारत में रहकर भारत का खान पान करने वाले औवैसी को भारत भूमि से तनिक भर भी प्रेम नहीं हैं। इसलिए वो हर वक्त टकराव की बात करता है और हमेशा जहर उगलता है.

आपको बता दे कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक दिल्ली स्थित AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर नारेबाजी करते हुए उनके घर पर भगवा झंडा फहरा रहे हैं। नारेबाजी कर रहे युवक राष्ट्र स्वाभिमान दल के हैं। इन लोगों का कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि जब वह ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा। ये लोग ओवैसी के घर पर भगवा फहरा कर जता दिया कि ये देश शुरू से भगवा था और भगवा रहेगा.

ये लोग वहां नारेबाजी कर रहे हैं और मीडिया को बाइट भी दिया।
वीडियो में दिख रहा है कि ये युवक हाथ में भगवा झंडा लेकर नारेबाजी करते हुए आते हैं और घर की बाउंड्री पर उसे गाड़ देते हैं। इसके बाद वो लोग घर के गेट पर एक पोस्टर भी लटका देते हैं जिस पर असदुद्दीन ओवैसी की तस्वीर बनी हुई है और उसपर लिखा हुआ है- भगवा ए हिंद। ये लोग वहां भारत माता की जय और वंदेमातरम के नारे भी लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कह रहे थे कि हम ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा। उन्होंने कहा कि केवल उनका हरा रंग ही रहेगा, ना मोदी का रंग रहेगा और ना ही कांग्रेस का रंग रहेगा।

Share This Post