कांग्रेस के बड़े नेता का दावा – “राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ते ही कई लोग कर लेंगे आत्महत्या”

राहुल गांधी को भले ही प्रधानमन्त्री पद के लिए देश की जनता ने अस्वीकार कर दिया हो लेकिन उनकी खुद की कांग्रेस पार्टी में अभी भी ऐसे तमाम नेता हैं जो उनको ही अपना अध्यक्ष देखना चाह रहे हैं .  उनके अध्यक्ष पद को छोड़ने की जैसे ही बातें चली वैसे ही कांग्रेस के आला कमान से ऐसे ऐसे बयान आने लगे हैं जो किसी के लिए भी हैरान कर देने वाले हैं . इस मामले में जहाँ कई छोटे कार्यकर्ता अपने अपनी राय रख रहे हैं तो वहीं अब बड़े नेताओं ने भी इस मुद्दे पर बोलना शुरू कर दिया है .

विदित हो कि इस बार सीधा बयान आया है कांग्रेस के बड़े शूरमाओ में गिने जाने वाले पी चिदंबरम का .  खबर है कि राहुल को ऐसा करने से रोकने के लिए कांग्रेस के सीनियर नेता पी. चिदंबरम ने भावुक अपील की थी। उन्होंने कहा था कि अगर राहुल इस्तीफा देंगे तो दक्षिण में पार्टी के कार्यकर्ता आत्महत्या कर लेंगे। इसके बाद केरल से राहुल के सपॉर्ट में नेताओं के बयान भी आने शुरू हो गए.  कान्ग्रेस के कई  कार्यकर्ताओ के लिए ये हार के बाद दोहरी  मार पड़ने जैसा माना जाएगा ..

केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने कहा कि अतीत में भी कांग्रेस पार्टी की इसी तरह की हार हुई और पार्टी फिर से उससे निकलकर सामने आई। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है, इस्तीफा इसका हल नहीं है। पार्टी को अब मजबूत बनाने की जरूरत है और दोबारा लोगों के भरोसे को पाने की आवश्यकता है और इसके लिए उन्हें पार्टी का नेतृत्व करना.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW