अपने ही बंकर उड़ाकर पाकिस्तान बता रहा है भारत के सैनिक, भारतीय फौजी ने कहा- ये दावा चुटकुले से कम नहीं

नई दिल्ली : बार-बार मुँह की खाने वाला पाकिस्तान अभी तक अपनी हार स्वीकार नहीं कर पा रहा है और बार-बार भारतीय सेना द्वारा किये जाने वाले ऑप्रेशन से बौखलाया पाक लगातार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दिए जा रहा है। इस बार तो बार-बार भारतीय सेना की तरफ से लगातार हारने के बाद बौखलाये पाकिस्तान ने एक बार फिर से नया वीडियो जारी किया है।

वीडियो में पाकिस्तान भारतीय सेना पर हमला करने का दावा कर रहा है। पाकिस्तानी सेना के एक मेजर ने ये वीडियो जारी करते हुए कहा कि पाकिस्तान ने एलओसी में भारतीय पोस्ट को निशाना बनाया हैं और उस निशाने में 5 सैनिकों को मार गिराया है। वहीं, भारतीय सेना ने इस वीडियो को झूठा बताया है।  

भारतीय सेना ने इस वीडियो को झूठा बताते हुए किसी भी नुकसान से इंकार किया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के नियंत्रण रेखा के पास पांच भारतीय जवान मार गिराने के दावे को झूठा बताते हुए कहा कि पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग गलत है। भारतीय सेना ने कहा है कि पिछले दो दिनों में किसी भी जवान की मौत नहीं हुई है।

हालांकि, शुक्रवार को सिर्फ एक महिला की मौत हो गई थी। जबकि पाकिस्तान ने अपने वीडियो में दावा किया था कि भारत ने नियंत्रण रेखा से लगे ट्टापानी में बिना उकसावे के जमकर फायरिंग की थी। इसके जवाब में पाकिस्तानी सेना ने जमकर फायरिंग की और पांच भारतीय जवान मारे गए। जबकि कई जवानों के घायल होने का दावा किया है।

Share This Post