Breaking News:

खुद पाकिस्तान के नेता ने माना – अपहरण हुआ है कुलभूषण का…

पाकिस्तान कुलभूषण यादव के मुद्दे पर लगातार घिरता जा रहा है. आपको बता दे कि पाकिस्तान ने कुलभूषण यादव के परिवार से मिलते वक्त किया गया बदसलूकी पूरे पाकिस्तान के शर्मिंदा होने का सबब बन गया था और इस वजह से पाकिस्तान की पूरे विश्व में थू थू हुई थी. इससे साफ़ जाहिर है की पाकिस्तान में मानवी सवेदानाये ना के बराबर है.

कुलभुसन यादव का केस अब नया मोड़ लेता हुआ नज़र आ रहा है.

आपको बता दे कि इस केस में अब नये खुलासे हुए है. बलूच नेता मामा कदीर बलूच ने दावा किया है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने ईरान से जाधव का अपहरण किया था. उन्होंने दावा किया है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) के लिए काम करने वाले मुल्ला उमर बलूच ईरानी ने जाधव का ईरान के चाबहार से अपहरण किया था.

बलूच नेता मामा कदीर बलूच ने ये भी बताया कि इसके लिए उमर को पाकिस्तान की ओर से करोड़ो रुपये दिए गए थे. इससे साफ़ समझ आ रहा है कि पाकिस्तान किस हद तक नीच बन सकता है. बलूच नेता मामा कदीर का कहना है कि पाकिस्तान के इस कदम के बारे में उन्हें वॉइस फॉर मिसिंग बलूच्स नामक एक संस्था से इसकी जानकारी मिली है. आपको बता दे कि मामा कदीर वॉइस फॉर मिसिंग बलूच्स के संजोयक भी है.

कदीर ने दावा किया है कि मुल्ला उमर ईरानी बलूचिस्तान में एक आईएसआई एजेंट के तौर पर काम करता है. बलूचिस्तान में पाकिस्तान के खिलाफ जब भी कोई शख्स आवाज उठाता है तो उमर उसे अगवा कर लेता है.

Share This Post