घाटी में फिर उरी जैसे हमले की ताक में पाकिस्तानी आतंकी, सुरक्षाबलों ने की फायरिंग


श्रीनगर : भारत की सेना ने कश्मीर के बारामुला जिले में loc रेखा पर आतंकवादियों के घुसपैठ के प्रयास को नाकाम कर दिया है. जानकारी के मुताबिक एक अधिकारी ने बताया कि किसी को भी पता नहीं चला और आतंकी के न पाक इरादों को भारत के वीर जवानों ने आतंकवादियों को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से पीछे खदेड़ दिया.
सूचना के मुताबिक आतंकवादी भारत में घुसने का प्रयास कर रहे थे, इसी को देख कर भारत के एक समूह ने उन पर गोलियां चला दी और आतंकवादियों को बारामूला जिले के रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा से पीछे हटने को मजबूर होना पड़ा. बता दें कि सेना ने loc पर खोज अभियान शुरू किया है ताकि कोई भी आतंकी भारत के अंदर घुस ना पाए.  
अंतकी भारत में घुसने का हर पल प्रयास करते रहते है इस लिए वो इस मौसम का बेसबरी से इंतजार करते है. क्योंकी इस मौसम में बर्फ पिघलती है और घुसपैठ में आसानी होती है. आतंकवादी घुसपैठ के लिए कई हथकंडे आजमाते है. पिछले दिनों ही जम्मू के राजौरी स्थित नौशेरा सेक्टर में सुरक्षबलों ने एक नबालिग को गिरफ्तार किया था, जिसकी उम्र महज 12 वर्ष थी.
 
वहीं, इस मामले में सुरक्षा अधिकारियों ने खुलासा किया था कि यह नबालिग इलाके की रेकी करता था और आतंकियों को सेना की गतिविधि के संबंध में जानकारी देता था.

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...