महबूबा मुफ़्ती के ख़ास PDP नेता अब्दुल मजीद को आतंकियों ने कश्मीर में गोलियों से भूना

आतंक किसी का भी सगा नहीं है और ये आतंकवाद वो जहरीला नाग है जो कभी भी किसी को भी डस सकता है . कुछ ऐसा ही देखने को मिला है कश्मीर में .. इस से पहले भी वो तमाम लोग गोलियां से भूने जा चुके हैं जिनकी सोच और मानसिकता में कहीं न कहीं से चरमपंथ और आतंकवाद को बढावा देने की मानसिकता झलकती थी .

पिछले कुछ समय से महबूबा मुफ़्ती और उमर अब्दुल्ला में लगातार प्रतिस्पर्धा जैसी देखने को मिल रही थी कि कश्मीर के मामले में ज्यादा जहरीला बयान कौन देगा .. इस मामले में कभी महबूबा आगे निकलती दिखती थी तो कभी उमर अब्दुल्ला . यद्दपि उमर अब्दुल्ला इस बीच में बाजी मार ले जाते थे क्योकि उनकी तरफ से उनके अब्बा फारुख भी उसी प्रकार के बयान दिया करते थे .

इस बीच एक सनसनीखेज मामले में महबूबा मुफ़्ती के एक खास PDP नेता को कश्मीर में आतंकियों ने गोलियों से भून डाला है . म्मू-कश्मीर के कुलगाम में पीडीपी कार्यकर्ता अब्दुल मजीद को आतंकवादियों ने गोली मार दी। मजीद को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बजाई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। ये आतंकी किस  समूह के थे और उन्होंने PDP के इस नेता को क्यों मारा अभी तक सामने नहीं आ पाया है .

Share This Post