आज अमेठी तथा रायबरेली दौरे पर हैं स्मृति ईरानी.. वृक्षारोपड़ के बाद श्यामाप्रसाद मुखर्जी जयंती कार्यक्रम में होंगी शामिल, सुनेंगी लोगों की समस्याएं

उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद व केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी आज अमेठी दौरे पर है. वह आज लखनऊ से सड़क मार्ग द्वारा सलोन विधानसभा क्षेत्र के छतोह ब्लाक स्तिथ काँटा गाँव पहुंची और वहां उन्होंने वृक्षारोपण कर लोगों की समस्याएं सुनीं. इस दौरे पर वह जगदीशपुर के कठौरा में राजकीय डिग्री कॉलेज व फायर स्टेशन की आधारशिला रखने के साथ कई अन्य योजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण करेंगी.

कांग्रेस में नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर जारी है कश्मकस.. कैप्टन ने दी यह सलाह

इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कठौरा गांव में राजकीय कन्या महाविद्यालय का भूमि पूजन करने के अलावा जगदीशपुर में फायर स्टेशन के आवासीय व अनावासीय भवन तथा गौरीगंज में ‘सखी वन स्टॉप सेंटर’ की आधारशिला रखेंगी. वहीं पर हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में चयनित 201 जोड़ों में से 21 को आशीर्वाद देंगी. कठौरा के बाद स्मृति एक बजे जामों पहुंचेंगी.

दिल्ली के दरिन्दे मोहम्मद नन्हे ने जिस 6 साल की बच्ची का बलात्कार किया, वो गई थी मंदिर में धागा बांधने.. नफरत बच्ची से या मंदिर से

जामो पहुंचकर वह आम बजट पर 20 मिनट तक मीडिया कर्मियों से बात करेंगी. स्मृति 2.15 बजे गौरीगंज स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचेंगी और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की याद में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के साथ ही जनसंघ के जमाने से पार्टी के कार्यकर्ता रहे वरिष्ठजनों को सम्मानित करने के अलावा पंचवटी पौधा का वितरण व सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगी. स्मृति चार बजे लखनऊ के रास्ते दिल्ली रवाना हो जाएंगी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post