एयरस्ट्राइक के सबूत मांगने वालों पर भड़के पीएम मोदी, बोले- पाक अभी तक लाशें गिनने में लगा है, ये हमसे सबूत मांग रहे

पुलवामा अटैक देश को दहलाने वाली एक एसी घटना थी जिसके बाद पूरा देश आक्रोश से भर उठा था. इस हमले का बदला लेने की भावना के साथ हर एक भारतीय जी रहा था. इसके बाद देश के प्रधानमंत्री ने सेना को खुली छूट दी तथा सेना ने दुश्मनों के खेमें में घुसकर एयर स्ट्राइक करते हुए भयंकर तबाही मचाई. भारतीय सेना की इस जांबाजी से देश की जनता बेहद खुश थी. लेकिन देश के ही कुछ लोग ऐसे थे, जिन्होंने अपनी स्वार्थी राजनीति के लिए सेना के इस शौर्य पर ही सवाल खड़े कर दिए.

इस बार “मोदी है तो मुमकिन है” बोला ऐसी पार्टी ने, जिससे कभी कांग्रेस ने लगा रखी थी तमाम आशा

पुलवामा अटैक के बाद भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक को लेकर एक बार फिर कांग्रेस तथा अन्य विपक्षियों ने मोदी सरकार पर हमला किया, तो सेना के पराक्रम पर सवाल खड़े करते हुए एक बार फिर से सबूत मांग लिए कि कितने आतंकी मारे गये हैं. ये तब हुआ जब भारतीय वायुसेना कह चुकी थी कि उन्होंने जो लक्ष्य तय किया था तो पूरा हुआ है. लेकिन अब पीएम मोदी ने विपक्ष के इन आरोपों का करारा जवाब दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने ओडिशा में जनसंबोधन में कांग्रेस तथा विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान एक ओर लाशें गिनने में लगा हुआ है और ये लोग सबूत मांग रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि वोटिंग करते समय याद रखिएगा कि आपको दुश्मन के घर में घुसकर मारने वाली सरकार चाहिए या सिर झुकाकर बैठी रहने वाली सरकार चाहिए.

चुनाव से पहले चला हिंदूवादी नेताओं के नरसंहार का सिलसिला.. ममता राज में गोलियों से भून डाला गया पटानू मंडल

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के कोरापुट में चुनावी यात्रा में पहुंचे थे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा आपका चौकीदार आपके बीच आया है. मैं आप सभी का आशीर्वाद लेने आया हूँ. उन्होंने कहा कि कोरापुट और ओडिशा के शहीद नायकों को मेरा नमन है. 2014 में जब मैं ओडिशा के लोगों के बीच आया था तो कहा था कि पूरी ईमानदारी से आपकी सेवा करने में मैं कोई कसर नहीं छोड़ूंगा. आपके प्रधान सेवक के तौर पर मेरी ये कोशिश रही है कि मेरे प्रयासों में किसी भी प्रकार की कोई खोट या कमी न रह जाए. इन पांच वर्षों में आपने जो मेरा साथ दिया और मुझे दिशा दिखाई. इसके लिए मैं आपका बहुत आभारी हूं तथा  आपसे अपील करता हूँ कि आगामी लोकसभा तथा विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाएं.

इंदिरा से शक्ल मिलने पर अगर सत्ता मिलती तो चीन में हर नागरिक राष्ट्रपति होता.. बीजेपी नेता का ये बयान बना सुर्खियाँ

Share This Post